Buzz : बॉलीवुड में स्ट्रगल को लेकर तापसी ने बताई ये बड़ी बातें

तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘मनमर्जियां’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को फैन्स ने काफी पसंद किया और अब फैन्स फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। हाल ही में लाइव हिन्दुस्तान ने तापसी पन्नू से खास बातचीत की। तापसी ने फिल्म से लेकर बॉलीवुड तक के बारे में कई दिलचस्प बातें की।

तापसी से इस दौरान जब पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है एक आउटसाइडर को बॉलीवुड में ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है या फिर एक स्टार किड को तो उन्होंने कहा, ‘दोनों का अपना-अपना स्ट्रगल होता है। मेरे पास कोई ऐसा सरनेम नहीं है जिसके नाम के वैल्यू पर मुझे काम करना है। मेरे पापा का नाम ऐसे कोई नहीं जानता सिवाय मेरे परिवार या दोस्तों के। तो क्योंकि मेरे पास ऐसा कोई प्रेशर नहीं है तो मैं रिस्क लेती हूं। मेरी च्वाइस ज्यादा ब्रेव होती है, लेकिन जब कोई स्टार किड होता है तो उसे ये प्रेशर होता है कि मैं कहीं अपने खानदान का नाम या अपने मम्मी-पापा का नाम खराब न कर दूं तो ये जो डर होता है आधा तो यही इंसान को प्रेशर दे देता है और ये बहुत बड़ा स्ट्रगल हो जाता है।’

तापसी ने आगे कहा, ‘तो मेरे जैसे आउटसाइडर कि अगर फिल्में हिट होती हैं, तो भी मुझे ये नहीं पता कि कल को जिन-जिन डायरेक्टर्स के साथ मैं काम करना चाहती हूं वो मुझे अपने ऑफिस में आने देंगे या नहीं, क्या वो मुझे अभी भी जानते हैं कि नहीं। ये जो सवाल है वो हम सभी आउटसाइडर्स को हमेशा रहता है। वहीं स्टार किड्स जो रहते है उनको तो बस एक फोन कॉल की देर होती है। वहीं हम जैसे आउटसाइडर्स को ये रहता है कि काश हमें बड़े डायरेक्टर का फोन आए जिसके साथ मैं काम करना चाहती हूं।

Facebook Comments