सुतारिया को मिले डेब्यू से पहले मिली बड़ी फिल्म…..

‘अर्जुन रेड्डी’ में तारा सुतारिया करेंगी शाहिद के साथ रोमांस,डेब्यू से पहले मिली बड़ी फिल्म.स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस तारा सुतारिया को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। तारा सुतारिया ने अभी अपना डेब्यू भी नहीं किया है और एक के बाद एक उनके हाथ दो बड़ी फिल्में लग गई हैं। ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक में तारा का नाम फाइनल होने से इसी बात की चर्चा हो रही है कि आखिर डेब्यू से पहले ही तारा ने अपनी दूसरी फिल्म शाहिद के अपोजिट कैसे झटक ली।

दरअसल, इसके पीछे शाहिद का बड़ा रोल है। शाहिद चाहते थे कि इस फिल्म में किसी फ्रेश चेहरे को लिया जाए और मेकर्स ने तलाश शुरू कर दी। तारा फिलहाल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म तारा की डेब्यू फिल्म भी है। सोर्सेज की माने तो इस फिल्म के लिए पहले जाह्नवी को पसंद किया गया था।

लेकिन शाहिद चाहते थे कि किसी पॉपुलर चेहरे को लेने के बजाए ऐसे किसी एक्ट्रेस को साइन किया जाए जो एक्टिंग के मामले में दमदार हो और इंडस्ट्री का हिस्सा ना हो। जिसके बाद तारा का नाम फाइनल किया गया। जिसके बाद तारा की झोली में ये बड़ी फिल्म आ गिरी। एक्ट्रेस शाहिद के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Facebook Comments