अब बूढ़ा हो चुका है सलमान खान का छोटा भाई, तस्वीरें देखकर यकीन नहीं होगा आपको

ग्लैमर की दुनिया से जुड़े हुए ज्यादातर लोग बढ़ती उम्र में और भी ज्यादा हैंडसम और जवान दिखाई देते हैं, बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है, जिसमें अनिल कपूर और अक्षय कुमार जैसे दिग्गज अभिनेताओं के नाम शामिल हैं.

लगभग सभी अभिनेता अपनी उम्र से काफी कम उम्र के दिखाई देते हैं, इसमें काफी हद तक उनकी मेहनत और उनके मेकअप का महत्वपूर्ण योगदान होता है, लेकिन कई बार ऐसे मौके आते हैं जहां इन अभिनेताओं के चेहरे से इनकी असली उम्र झलक जाती है.

एक ऐसा ही वाकया अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साथ भी हुआ है, अभिनेता सोहेल खान रक्षाबंधन के दिन अपनी छोटी बहन अर्पिता खान समेत अन्य परिवार के सदस्यों के साथ नजर आए, इस दौरान सोहेल खान काफी बूढ़े दिखाई दे रहे थे.

इन तस्वीरों में देखकर आप भली-भांति समझ सकते हैं कि जब सलमान खान का छोटा भाई ही इतना बुढ्ढा लगने लगा है तो सलमान खान वास्तव में कैसे दिखते होंगे, आपको बता दें कि सोहेल खान का बुढ्ढा दिखना अब स्वाभाविक है क्योंकि उनकी उम्र अभी 49 साल हो गई है वह सलमान खान से तीन साल छोटे हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान की उम्र अभी 52 साल है, सोहेल खान का जन्म 20 सितंबर सन 1969 को हुआ था उन्होंने हिंदी फिल्मों में निर्माता निर्देशक और अभिनेता के रूप में काम किया है सोहेल खान का करियर बॉलीवुड में कुछ खास तो नहीं रहा है लेकिन भाई सलमान खान के स्टारडम की वजह से उनकी फिल्में जबरदस्त हिट होती हैं.

Facebook Comments