बेहोश होकर गिर पड़ा छात्र,एक दिन स्कूल नहीं गया बच्चा, शिक्षक ने की बेरहमी से पिटाई….

पिपरिया दियारा गांव स्थित आराध्या आवासीय विद्या मंदिर के एक शिक्षक बबलू कुमार ने शनिवार को प्री नर्सरी के छात्र सौरव कुमार 7 वर्ष को एक दिन विद्यालय नहीं आने के कारण डंडे से बुरी तरह पीटा। इससे बच्चे की पीठ पर जख्म हो गया है। जख्मी छात्र को बेहोशी हालत में स्थानीय लोगों ने घर पहुंचाया। परिजनों ने पहले स्थानीय चिकित्सक से इलाज करवाया। उसके बाद आवासीय विद्यालय जाकर हंगामा किया।

विद्यालय के प्राचार्य प्रशांत कुमार ने आरोपी शिक्षक को फटकारते हुए परिजनों से माफी मांगते हुए दुबारा नहीं होने की बात कही। बच्चे की मां रीता देवी ने बताया कि बच्चे को बहुत चोट आई है। स्थानीय लोगों ने पानी छींट कर उसे होश में लाया और टांग कर घर पहुंचा दिया। स्थिति में सुधार नहीं होने से रविवार को बच्चे को लखीसराय स्थित होमियाेपैथिक चिकित्सक डाॅ. गुंजन के यहां इलाज कराया।

डाॅक्टर ने बताया कि बच्चे को तेज बुखार के साथ पीठ और दोनों पैरों में सूजन है। दवा दी जा रही है। इस घटना को लेकर दियारा क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इधर इस आवासीय विद्यालय के प्राचार्य प्रशांत कुमार ने बताया की शिक्षक उनके छोटे भाई हैं। उन्होंने उक्त बालक के साथ पढ़ाई को लेकर मार-पीट की बात स्वीकार की।

Facebook Comments