मां ने बेटे को लगाई डांट,बेटे ने किया कुछ ऐसा….

 

पूर्वी कांदिवली इलाके में राजमार्ग के पास स्थित एक इमारत की 14वीं मंजिल से एक 15 वर्षीय लड़के ने कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया और मोबाइल फोन के ज्यादा इस्तेमाल करने के कारण लड़के की मां ने उसे डांटा था जिसके बाद उसने ये खौंफनाक कदम उठाया। 

बता दें कि लड़के ने इंस्टाग्राम पर एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने सभी से माफी मांगी है। बताया जा रहा है कि लड़का पढ़ने में काफी होनहार था। हाल ही में उसने कक्षा 9 की परीक्षा अच्छे नंबरों से पास की थी।

मुंबई के पूर्वी कांदिवली इलाके में मां के डांटने पर एक लड़के द्वारा बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान देने का मामला सामने आया है।

टूरिज्म का बिजनेस होने की वजह से लड़के के माता पिता काम की वजह से अक्सर घर से बाहर ही रहते है। जिसके चलते लड़का और उसकी बड़ी बहन अधिकांश समय अपने दादा-दादी के यहां रहते हैं।

मंगलवार करीब शाम 5:30 बजे हाईराइज बिल्डिंग की 10वीं मंजिल पर रहने वाले आदमी ने लडके को बिल्डिंग के 14वीं मजिल के उल्टे साइड पर संदिग्ध हालत में बैठे हुए देखा था। जिसके बाद उसने तुरंत सुरक्षा गार्ड को इसकी जानकारी दी थी। लेकिन जब तक गार्ड मौंके पर पहुंचता उससे पहले लड़के ने 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी थी।

 

Facebook Comments