19 साल की लड़की को पहले लूटा,फिर चेहरे पर घोपा चाकू…..

बता दें कि मलेशिया में एक 19 साल की लड़की को बहुत ही भयावह घटना का सामना करना पड़ा है। मंगलवार रात जब लड़की अपना काम खत्म कर लौट रही थी तो कुछ लुटेरों ने उसका पीछा किया था। लुटेरों ने लड़की से उसका हैंडबैग छीनने की कोशिश की थी लेकिन जब लड़की ने इसका विरोध किया तो लुटेरे उसके चेहरे में चाकू घोपकर भाग निकले। 

मलेशिया में एक लड़की के साथ बहुत ही सनसनीखेज लूटपाट की घटना सामने आई है। जहां पर लुटेरों ने लड़की पर चाकू से हमला कर उसका सामान लूटने की कोशिश की है।

घटना के बाद सामने आए फोटो में लड़की एक दीवार के किनारे बैठी हुई दिख रही है और उसकी दाहिनी आंख के नीचे चाकू लगा हुआ है। पुलिस ने बताया कि लड़की खुद बुकी मर्तजाम अस्पताल पहुंची जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि लड़की ने लुटेरे से काफी संघर्ष किया था। जिसके बाद लुटेरा लड़की के चेहरे में चाकू घोपकर भाग निकला था। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने लड़की की मदद की थी।

 

सहायक आयुक्त निक रोज अजान निक अब्दुल हामिद ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी ने पीड़ित से हैंडबैग लूटने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि पीड़ित चाई लेंग पार्क की रहने वाली है। हमले के दौरान पीड़ित के पेट और गर्दन में चोट आई थी। वहीं हमले में लड़की का गाल बुरी तरह से घायल हो गया था। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है। साथ ही घटना के वक्त मौजूद लोगों के भी बयान लिए जा रहे हैं।

 

Facebook Comments