Buzz : लंबे समय से बॉलीवुड से गुम फरदीन खान अब दिखते हैं ऐसे

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो वक्त के साथ गायब से होते जा रहे हैं। इन स्टार्स ने कभी एक बार में ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। लेकिन अब ये धीरे धीरे गुम से हो रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं एक्टर फरदीन खान। जी हां, वही फरदीन खान जिन्हें कभी चॉकलेटी बॉय कहा जाता था। फरदीन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

लेकिन वो वक्त के साथ गायब होते चले गए। अब लीजिए हाल ही में फरदीन नजर आए है। फरदीन अकेले नजर नहीं आए हैं। बल्कि उनके साथ उनकी वाइफ नताशा माधवानी भी नजर आईं है।

हाल ही में इस कपल को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। फरदीन पिछले सालों से लंदन में रह रहे हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो मुंबई वापस आ सकते हैं।

सामने आई इन तस्वीरों में फरदीन पहले के मुकाबले फिट नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों से फरदीन का बढ़ा वजन उनके लिए मुसीबत बना हुआ था।

जिसको लेकर वो खूब खबरों में आए। फरदीन ने साल 2005 में नताशा से शादी की थी। साल 2016 में फऱदीन जब एयरपोर्ट पर नजर आए थे तो उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था।

जिसके कारण वो काफी ट्रोल हुए थे। फरदीन लेट एक्टर फिरोज खान के बेटे हैं। ‘ओम जय जगदीश’, ‘नो एंट्री’, ‘हे बेबी’ और ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ जैसी फिल्मों से फरदीन अपनी पहचान बना चुके हैं।

वहीं आखिरी बार फरदीन फिल्म ‘दुल्हा मिल गया’ में नजर आए थे। बरहाल देखते हैं कि फरदीन फिल्मों में कब वापसी करते हैं।

Facebook Comments