18 सिंतम्बर की सुबह होगा बड़ा चमत्कार, चांदी से भी तेज़ चमकेगा इन राशियों का भाग्य

मेष राशि:आप बहुत ही जल्द प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा।आप लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे।आप अपने चारों तरफ़ के लोगों के बर्ताव के चलते ख़ुशी महसूस भी करेंगे।आप अपने प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे।इसे महसूस करें।आप महसूस करेंगे कि आपके जीवनसाथी में शहद से भी ज़्यादा मिठास होने वाली है।

वृषभ राशि:परिवार का दिन अच्छा हो सकता है। आपके आत्मविश्वास में इजाफा देंखने को मिल सकता है। नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति या वेतन वृद्धि हो सकती है। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।बैठक प्रभावी हो जाएगा। सफर ज्यादा हो सकती है। लाभ पर ध्यान बनाए रखने। शिक्षा बच्चों और प्यार दलों खुश हो जाएगा। प्रेम संबंध शुरू करने के लिए समय ठीक होगा।

मिथुन राशि: अपने कारोबार में हो रहे नुकसान की भरपाई होंगी। उन्हें अपने कारोबार में जबरदस्त मुनाफा होगा। सुख-सुविधा पर खर्चा करने का मन बन सकता है। पति पत्नी के बीच अच्छे संबंध बनेंगे। आपको कमीशन, लाभांश या रोयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा।आपकी किस्मत में सरकारी नौकरी लिखी है वो अक्टूबर के अंत आपको मिल सकती है।

कर्क राशि:बेरोजगार लोगों के लिए रोजगार के नए अवसर आयेंगे। जीवन साथी का प्यार और नए कार्यो में पूरा सहयोग देखने को मिलेगा।मिलेगा। दिन खुशियों से भरा रहेगा और किसी अच्छे कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। व्यापारिक क्षेत्र में शत्रुओं को पराजित करने में सफल होंगे, इन राशि के लोग सबसे ज्यादा भाग्यशाली होते है।

सिंह राशि:आप अपने जीवन में कुछ बड़े बदलाव करने पर विचार कर सकते हैं। आप एक अच्छे घर में जाने के बारे में सोच सकते हैं। यदि यह एक व्यापार साझेदारी है, तो आप के बीच एक नया समझौता सफलता और अच्छे भाग्य का वादा दिखाता है। यदि यह एक रोमांस है, तो आप इतनी पूरी तरह से संगत हो सकते हैं कि आप प्रतिबद्धता के अगले स्तर पर जाने पर विचार कर रहे हैं।

कन्या राशि:इस राशि के जातक की हर समस्या खत्म होगी तथा जीवन में खुशियां की खुशियां आयेगी। व्यापार में आपको मुनाफा होगा। नौकरीपेशा लोगों को दोपहर के बाद कोई महत्वपूर्ण समाचार मिल सकता है। पति-पत्नी के रिश्ते में सुधार आएगा। थोड़ी दूरी की यात्रा पर

तुला राशि:धार्मिक कार्यों में आपकी सहभागिता रहेगी। भवन निर्माण का कार्य करवाना सही रहेगा। आय में बढ़ोतरी होगी और सुख-शांति का माहौल रहेगा। दोपहर के बाद से आपके सारे काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। सरकारी क्षेत्र में आपको कोई बड़ा फायदा हो सकता है।

वृश्चिक राशि:नौकरी में मनचाही स्थिति बन सकती है। मनचाहा काम भी समय से हो सकता है। सामाजिक क्षेत्र में अच्छी प्रतिष्ठा मिल सकती है। रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ सुकून भरे और शांत दिन का लुत्फ़ लें।

धनु राशि:कारोबार नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। नई और महत्वपूर्ण लोगों के साथ मुलाकात होने के योग बने रहेंगे। आपके द्वारा किए गए काम सफल होंगे। परिवार में किसी महत्वपूर्ण विषय पर आपकी राय ली जाएगी। कार्य को सूझ-बूझ एवं लग्न के साथ करें। आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

मकर राशि:आने वाले कुछ ही दिनों में हालात बदल सकते हैं। इसके बाद समय बेहद अनुकूल नजर आएगा। लोग आज आपकी प्रशंसा करेंगे। आपको भगवान भोलेनाथ का साथ मिलेगा। इस समय के दौरान आपका व्यापार सफलता की ऊंचाइयों को छुएगा। विद्यार्थियों को सफलता पाने के लिए बेहतरीन अवसर प्राप्त होंगे।

कुम्भ राशि:स्वास्थ्य सबसे अच्छा होगा। आपका रुका हुआ काम पर्याप्त होगा, नौकरी के क्षेत्र में नौकरी की स्थिति में आय भी बढ़ेगी। व्यापारी लाभ के लिए नया रास्ता अपना सकते हैं। कार्यस्थल पर व्याप्त कन्फ्यूजन को दूर कर लिए जाने की संभावना है। यदि आप आर्थिक तौर पर बहुत मजबूत हैं तभी किसी व्यापार का विचार करें। आपके किसी करीबी के स्वास्थ्य में बहुत तेजी से सुधार संभव है। आर्थिक स्थिति में सुधार के संकेत हैं तथा बैंक-बैलेंस मजबूत होगा।

मीन राशि:इन लोगों के परिवार में मजाकिया माहौल रहेगा जिसकी वजह से सभी लोग खुश रह पाएंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में बेहद सुधार आएगी। आप को बहुत बड़ा धन लाभ मिल सकता है।नौकरी संबंधी लोगों का प्रमोशन हो सकता है। किसी नए प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं।

Facebook Comments