तेज रफ्तार ट्रेन के बाहर लटका रहा युवक, चंद सेकंड में ​हो गया खौफनाक हादसा

कई लोगों में स्टंट करने का क्रेज इस तरह हावी होता है कि वो अपनी जान तक की परवाह नहीं करते। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक चलती ट्रेन पर लटका हुआ दिखाई दे रहा है। हैरानी की बात है कि इस युवक की मदद करने की बजाए लोग वीडियो बनाते रहे।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक ट्रेन की खिड़की के ग्रिल पर लटका हुआ है और उसने अपने दोनों पैर ऊपर उठाए हुए हैं। इस दौरान दरवाजे पर खड़े लोगों ने उससे पूछा कि वह जानबूझ कर लटका हुआ है या गिर पड़ा है। इसपर लड़के ने बताया कि वह गलती से गिर पड़ा है। इसके बावजूद लोगों ने चेन खींच कर ट्रेन रोकने का प्रयास नहीं किया और गेट पर खड़े हो तमाशा देखते रहे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ने काफी देर तक खिड़की में लटके रहने का प्रयास किया लेकिन ट्रेन की स्पीड अधिक होने के कारण उसका हाथ फिसल गया और वह नीचे गया। वीडियो 12 जुलाई को नंदद बैंगलोर एक्सप्रेस का बताया जा रहा है। हालांकि इसके बाद युवक की हालत और पहचना को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोगों में बहुत गुस्सा है।

Facebook Comments