तेजस्वी ने फिर साधा नीतीश पर निशाना, बोले- आप गलतियां नहीं, ‘मस्तियां’ करते हैं

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। एक ट्वीट के जरिए तेजस्वी ने नीतीश की कड़ी आलोचना करते हुए उन पर बार-बार जनादेश का कत्ल करने का आरोप लगाया है। बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर नीतीश पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि बार-बार सरकार बनाना गलती नहीं, जनता के साथ मस्ती है और आप (नीतीश) केवल मस्तियां करते हैं।

बता दें कि बिहार में महागठबंधन से अलग होकर बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद से ही तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोलते रहे हैं। शनिवार को तेजस्वी एक के बाद एक ट्वीट कर नीतीश पर जमकर बरसे।

तेजस्वी ने नीतीश को संबोधित एक ट्वीट में लिखा, लोग (नीतीश) अक्सर कहते है मैं किसी को बनाकर गलतियां करता हूं। आप गलतियां नहीं ‘मस्तियां’ करते हैं। 4 साल में 4 सरकार गलती नहीं जनता संग मस्ती के वास्ते बनती है। बार-बार ‘जनादेश का क़त्ल’ करने को कोई अपनी उपलब्धि बताता है तो उस व्यक्ति पर भगवान रहम करें।

तेजस्वी ने इसके बाद एक और ट्वीट कर नीतीश पर निशाना साधा। तेजस्वी ने लिखा, जिसकी ख़ुद की हस्ती अकेले दम पर सरकार बनाने की नहीं। जो ख़ुद दूसरों की ग़लतियों से बार-बार मुख्यमंत्री बनता हो वह दूसरों को क्या बनाएगा और क्या ग़लती करेगा? अपनी बेचारगी और लाचारगी छिपाने के लिए क्या-क्या नहीं बोलना पड़ता, किस-किसकी आड़ नहीं लेनी पड़ती!’

जिसकी ख़ुद की हस्ती अकेले दम पर सरकार बनाने की नहीं। जो ख़ुद दूसरों की ग़लतियों से बार-बार मुख्यमंत्री बनता हो वह दूसरों को क्या बनायेगा और क्या ग़लती करेगा?

अपनी बेचारगी और लाचारगी छिपाने के लिए क्या-क्या नहीं बोलना पड़ता, किस-किसकी आड़ नहीं लेनी पड़ती!

बता दें कि इससे पहले नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने उन्हें ‘कुर्सी का प्यारा’ बताया था। हालांकि बाद में वह अपनी टिप्पणी को लेकर ट्रोल भी हो गए थे। तेजस्वी ने एक कार्टून के साथ ट्वीट में लिखा था, ‘नीतीश का कुर्सी से लगाव, बिहार में चहुं ओर दंगा-फसाद।’

Facebook Comments