तेजप्रताप की शादी में परोसा गया शाकाहारी भोजन…..

 लालू यादव के बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी में करीब 100 रसोइए की टीम मेहमानों के लिए खाना तैयार कर रही है. सिर्फ शाकाहारी खाना ही परोसा जाएगा.

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव के बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी में मुलायम सिंह यादव के खास खानसामा को लजीज व्यंजन बनाने के लिए नियुक्त किया गया है. करीब 100 रसोइए की टीम मेहमानों के लिए खाना तैयार कर रही है. सिर्फ शाकाहारी खाना ही परोसा जाएगा. अमृतसरी कुल्चा, आगरा पराठा और बिहार का लिट्टी चोखा खास टूर पर बनाया जायेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में 50 घोड़े और करीब 7000 गेस्ट आएंगे. शादी में शामिल होने वाले गेस्ट के लिए होटलों में काफी कमरे बुक किए गए हैं. ऐश्वर्या राय आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं.

 

बड़हरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक सरोज यादव ने ऐलान किया है कि वे 50 घोड़े भेज रहे हैं ताकि बारात की खूबसूरती बढ़ सके. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में देश के बड़े सियासतदानों के पहुंचने की उम्मीद है. नीतीश कुमार तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में शामिल होने के लिए शाम में वेटनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे.

आरजेडी के विधायक और लालू के करीबी भोला यादव की मानें तो इस शादी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल होने वाली थी, मगर सुरक्षा कारणों से इन दोनों के विवाह में शामिल होने को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है. लालू यादव भी फ़िलहाल पैरोल पर शादी में शिरकत कर रहे है और वही कल उन्हें मेडिकल ग्राउंड्स पर छ सप्ताह के लिए जमानत भी मिल गई है. शादी में सियासी रंग भी बिखरने के आसार है .

Facebook Comments