ऑस्ट्रेलिया ओपन में मजे कर ली सेल्फी…क्रिकेट नहीं टेनिस मैच देखने पहुंचे हिटमैन-कार्तिक

एडिलेड में कंगारुओं को वनडे में मात दे कर भारतीय टीम ने चल रही वनडे सीरीज को 1-1 से बारबर कर दी है। इस शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर्स ऑस्ट्रेलिया ओपन देखने पहुंचे।

ओस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट का नाम है। इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा, विजय शंकर और दिनेश कार्तिक मैच देखने साथ गए थे। वहां उन्होंने खिलाड़ियों को चीयर्स किया और खूब मस्ती की। वहां की एक सेल्फी भी रोहित शर्मा ने पोस्ट की थी।

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी राशिद खान टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों के साथ ग्रीन टी एंजॉय कर रहे हैं।मालूम हो कि राशिन खान भी ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैच को लेकर काफी एक्साइटेड थे। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट हराया भी था।

मालूम हो कि एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम के खिलाड़ी राशिद खान भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया एडिलेड वनडे के बाद युजवेंद्र चहल, खलील अहमद और मोहम्मद सिराज से मिले थे। उन्होंने सेल्फी ली थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा – #GreeTea with Best friends and wonderful personalities @yuzi_chahal23 @mohammedsirajofficial@khaleelahmed13. मालूम हो कि इन तीनों के लिए राशिद शान ने लिखा है बेस्ट फ्रेंड्स।

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने एडिलेड वनडे में अपने और क्रिकेट के फैंस का एक बार फिर दिल जीत लिया है। उन्होंने अपनी शानदार अर्धशतकीय नाबाद पारी की बदौलत भारत को मैच जिताया और कंगारुओं के खिलाफ चल रही 3 मैचों की वनडे सीरीज को 1-1 से बराबर कर दी है। इस सीरीज का आखिरी मैच 18 जनवरी को होगा। बता दें कि माही ने 54 गेंदों में 55 रन बनाए हैं। जैसे ही माही की पारी से भारत ने मैच जीत लिया, ओवल में मौजूद क्रिकेट फैंस ने उनके लिए खड़े हो कर तालियां बजाईं। जब मैच के बाद वो ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे तो लोगों ने उनके लिए जोरदार तालियां बजाईं।

बता दें कि मैच के आखिरी ओवर में धोनी ने एक जोरदार छक्का मार दिया था। जिसके बाद उनके लिए पूरे स्टेडियम ने तालियां बजाईं वहीं विराट कोहली ने उनके लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया और उनको यकीन हो गया कि आज हम ही जीतेंगे। एडिलेड में खेले गए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के वनडे सीरीज का दूसरे मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है। भारत को यह जीत दिलाने में टीम इंडिया के बाहुबली एमएस धोनी (55) की अर्धशतकीय पारी ने अहम भूमिका निभाई। वहीं, दिनेश कार्तिक (25) ने भी अंत तक धोनी का साथ बखूबी निभाया और टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया।

Facebook Comments