क्या आप अपने रिलेशनशिप से बोर हो गए हैं, क्यों होता हैं टकराव रिलेशनशिप में जानिए

रिलेशनशिप में ज्यादा इंवोल्व होना: अगर आप अपने रिलेशनशिप में ज्यादा इंवोल्व होते हैं तो आपको महसूस होने लगता है कि आप अपने जीवन और साथ के लोगों से दूर हो रहे होते हैं। रिलेशनशिप में ज्यादा इंवोल्व होने की वजह से आप चिड़चिड़े हो सकते हैं और आपके दोस्त और फैमिली आपसे दूर होने लगते हैं। हमेशा पार्टनर के साथ रहने से आपके जीवन में कोई मस्ती नहीं रहती है।

रोज का रुटीन: जब आप रिलेशनशिप में होते हैं आपके रोज का रुटीन एक-दूसरे को फोन करना, मिलना आदि होता है। आपके रुटीन में कोई बदलाव नहीं होता है जिसमें आप कुछ नया कर सकें। जिससे कुछ समय बाद आप दोनों को महसूस होता है कि आपका रुटीन एक सा हो गया है।

बहुत कम मिलना और बात करना: जिस तरह से ज्यादा बात करने और मिलने से आप बोर हो जाते हैं ठीक उसी तरह बहुत कम मिलना भी आपके रिश्ते के लिए हानिकारक होता है। इससे एक-दूसरे के बीच प्यार और लगाव नहीं रहता है। जब आप और आपका साथी बहुत दिनों तक मिलते और बात नहीं करते हैं तो रिलेशनशिप से बोर होने लगते हैं।

रोक-टोक करना: अगर आपका साथी हर बात पर आपको रोक-टोक करता है तो इससे आप चिड़चिड़े होने लगते हैं और अपने साथी से बात करना भी बंद कर देते हैं। यह चिड़चिड़ापन की वजह से इंसान अपने रिलेशनशिप से बोर होने लगता है।

किसी बेहतर का मिलना: अगर आपको कोई अपने साथी से बेहतर मिल जाता है तो व्यक्ति उसकी ओर आकर्षित होने लगता है। अगर आप अपने साथी को प्यार नहीं करते हैं आपका लगाव कम होने लगता है और आप अपने रिलेशनशिप से बोर होने लगते हैं।

Facebook Comments