इन सौभाग्यशाली महिलाओं से करेंगे शादी तो बदल सकती हैं आपकी किस्मत…..

ऐसी महिलाएं घर में लक्ष्मी की तरह होती है वह जिस भी घर में जाती है उस घर में लक्ष्मी यानिकी धन का भंडार रहता है. वहीं जिन महिलाओं का सिर बड़ा होता है वह बेहद भाग्यशाली और सौभाग्यशाली होती है और जिन महिलाओं के कान लंबे होते हैं उन्हें भी भाग्यशाली और सौभाग्यशाली माना जाता है.

शारारिक भाषा ही व्यक्ति के बारे में सब कुछ बोल जाती है, लोगों की आखें, कान, होंठ देखकर ही कई सारी बातों का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. समुद्रशास्त्र के अनुसार लोगों के शरीर पर होने वाले निशान ही उनके बारे में बहुत कुछ बोल जाते है. शरीर पर होने वाले कुछ निशानों को अशुभ माना जाता है तो कुछ निशानों को शुभ माना जाता है.

 

समुद्रशास्त्र में पुरुषों और महिलाओं के शरीर मौजूद निशानों के बारे में कई तरह को बातों का आकलन किया गया है. समुद्रशास्त्र के मुताबिक़ अगर किसी महिला के हाथ लम्बे होते तो वह बेहद खुशकिस्मत होती है वह जिस घर में भी जाती है उस घर में रौनक लाती है. ऐसी महिलाएं सौभाग्य और समृद्धि प्राप्त करती है साथ उन्हें संतान सुख की प्राप्ति होती है.

 

इसके अलावा जिन महिलाओं के पैर खूबसूरत और लम्बे होते है उन्हें लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है. ऐसी महिलाएं घर में लक्ष्मी की तरह होती है वह जिस भी घर में जाती है उस घर में लक्ष्मी यानिकी धन का भंडार रहता है. वहीं जिन महिलाओं का सिर बड़ा होता है वह बेहद भाग्यशाली और सौभाग्यशाली होती है और जिन महिलाओं के कान लंबे होते हैं उन्हें भी भाग्यशाली और सौभाग्यशाली माना जाता है.

 

समुद्रशास्त्र के अनुसार बताया गया है की जिन महिलाओं के माथे पर तिल होता है वह बेहद भाग्यशाली होती है. वहीं जिन महिलाओं की नाभि गहरी होती है उन्हें हर सुख मिलता है वह अपने जीवन में काफी खुश रहती है. ऐसी महिला अपने परिवार के लिए काफी लकी साबित होती है, इन महिलाओं के पास पैसे की कमी नहीं होती है.

Facebook Comments