गैजट स्पेशल : अगर आपकी गर्लफ्रैंड ने कर दिया है आपको ब्लाक तो ये ट्रिक करके करें खुद को Unblock

अब इस तरह से समूह में केवल आप और जिसने आपको ब्लॉक किया दो ही लोग रहेंगे अतः यहां से आप उसे अपनी बात कह सकते हैं. 

वर्तमान में दुनिया में सबसे अधिक whatsappp का प्रचलन है. इस आप को भारत समेत दुनियाभर में अरबों लोग यूज करते हैं. वहीं भारतीयों के लिए एक ख़ास बात यह है कि अकेले भारत में ही whatsapp यूज करने वाले ग्राहकों की संख्या 20 करोड़ के पार है. ऐसे में आज हम करोड़ों देशवासियों के लिए एक बड़ी जानकारी लेकर आए हैं.

आज के समय में व्हाट्सप्प हर किसी की जिंदगी में अहम स्थान रखने लगा है. आज इंसान के हर जरूरी काम, व्हाट्सप्प पर ही निपट जाते है. यूजर्स को इसमें सबसे अधिक मजा पर्सनल चैट करने में आता है. लेकिन समस्या तब उत्पन्न हो जाती है जब आपको कोई ब्लॉक कर देता है. इस स्थिति में आपका सामने वाले व्यक्ति से संपर्क टूट जाता है. आप ब्लॉक होने के बाद उनसे बात नहीं कर सकते हैं. लेकिन इसका एक नायाब तरीका आपको हम बताने जा रहे हैं. आइए जानते है इसके बारे में…

अगर आपके दोस्त ने कर दिया है आपको ब्लॉक, इस तरह भेज सकते हैं मैसेज…

सबसे पहले आपको इसके लिए अपने एक दोस्त की मदद लेनी होगी. जिस यूजर्स ने आपको ब्लॉक किया है, उसके और आपके बीच एक और दोस्त होगा. यहां सबसे पहले यूजर के दोस्त को एक ग्रुप बनाना होगा, जिसमें एक दोस्त होगा और जिसने ब्लॉक किया उसे भी जोड़ना होगा. अब इस समूह में आप तीन लोग हो जाएंगे. वहीं अब आपको अब अपने दोस्त जिसने ग्रुप बनाया उसे ग्रूप छोड़ने को कहना होगा. अब इस तरह से समूह में केवल आप और जिसने आपको ब्लॉक किया दो ही लोग रहेंगे अतः यहां से आप उसे अपनी बात कह सकते हैं.

Facebook Comments