रातोरात पॉपुलर हो गई थीं ये अभिनेत्रियां एक शो के बाद ही …..

टीवी की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने केवल एक या दो शोज़ में काम किया और उसके बाद वह टीवी जगत में नजर नहीं आई. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने एक ही शो से अपनी पहचान और फैन फॉलोविंग बना ली लेकिन उसके बाद उन्हें टीवी शोज़ में देखा ही नहीं गया. आज हम उन्ही अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

 

हिना खान – टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपनी पहचान बनाने वाली हिना केवल इसी शो में नजर आई और उसके बाद उन्हें किसी शो में नहीं देखा गया. इस शो की वजह से वह आज सभी घरों में अक्षरा के नाम से जानी जाती हैं. हिना ने इस शो के बाद डायरेक्ट रियलिटी शो बिग बॉस 11 में एंट्री की जहां से वह रनर अप बनकर निकली. अब हिना की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ चुकी है और आज भी दर्शक उनके फैन है.

 

राधिका मदन – राधिका को आप सभी ने टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में देखा होगा और उसके बाद वह किसी दूसरे शो में नजर नहीं आई. राधिका अब बॉलीवुड की फिल्म ‘छुरियां’ में नजर आ सकती है. राधिका ने एक ही शो से काफी लोकप्रियता हांसिल की.

 

आमना शरीफ – टीवी शो ‘कही तो होगा’ में नजर आई आमना शरीफ को इस शो के बाद किसी दूसरे शो में नहीं देखा गया. आमना ने फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई.

 

दीपिका सिंह – टीवी शो ‘दिया और बाती हम’ में नजर आई दीपिका को भी इस शो के बाद किसी और शो में नहीं देखा गया. दीपिका इन दिनों माँ बनने के अनुभव को एन्जॉय कर रही हैं.

 

अंकिता लोखंडे – अंकिता को आप सभी ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में देखा होगा, और उसके बाद वह किसी शो में नजर नहीं आई. अंकिता ने इस शो में सुशांत राजपूत के साथ काम किया था और इसी शो से दोनों का अफेयर भी चला लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. अंकिता इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं.

Facebook Comments