दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं.

दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। हर कोई आज इनकी खूबसूरती और एक्टिंग का दिवाना हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है वो फिल्मों में आने से पहले कैसी दिखती थीं। बता दें फिल्मों में आने से पहले दीपिका मॉडलिंग की दुनिया में एक स्ट्रगलर थीं। उस दौरान दीपका पादुकोण की तस्वीरें देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्क‍िल है। आपको शायद अपनी आंखों पर भी विश्वास ना हो क्योंकि मॉडलिंग के दौरान दीपिका का वजन काफी कम था। उन्होंने बॉलीवुड में 2007 में शाहरुख खान की फिल्म “ओम शांति ओम” से डेब्यू किया था। ये ब्लॉक बस्टर थी।

दीपिका पादुकोण बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में 8 साल की उम्र से ही कदम रख दिया था।
दीपिका 10वीं क्लास त‍क स्टेट लेवल की बैडमिंटन प्लेयर भी रही हैं। लेकिन ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने का फैसला किया। उनकी फैमिली ने इस फैसले का पूरा सपोर्ट किया।

दीपिका को मॉडलिंग में सबसे बड़ा ब्रेक 2005 में लैक्मे फैशनवीक में मिला। डिजाइनर सुनीत वर्मा के लिए दीपिका ने रैम्प वॉक की।
मॉडलिंग से ही दीपिका की एंट्री फिल्मी दुनिया में हुई। फराह खान को फिल्म “ओम शांति ओम” के लिए दीपिका का नाम एक डिजाइनर ने ही सजेस्ट किया था। बॉलीवुड में भी दीपिका ने काफी स्ट्रगल किया। अपने लुक और एक्ट‍िंग में बदलाव के बाद आज दीपिका इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। जल्द दीपिका अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोलने वाली हैं। दीपिका अब बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। दीपिका ने साबित कर दिया कि अगर आप मेहनत करते हैं तो किस्मत भी आपका साथ देती हैं।

Facebook Comments