गंदी और अश्लील तस्वीरों से परेशान हुई FIR एक्ट्रेस डिलीट किया FB अकाउंट

टीवी शो ‘एफआईआर’ की फेमस एक्ट्रेस ने कविता कौशिक ने सोशल साइट पर गंदे कमेंट और भद्दी बातों से परेशान होकर अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है। कविता ने मुबंई पुलिस की साइबर सेल में शिकायत कराया है। कविता पुलिस में ‘एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि फेसबुक पर उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ किया जा रहा है। और उन तस्वीरों को पोर्न साइट्स पर अपलोड कर किया जा रहा है।

उन्होंने अपने शिकायत में यह बताया है कि किस तरह उन्हें फर्जी अश्लील फोटोज के जरिए लगातार परेशान किया जा रहा था। उन्होंने खुद को मिस फिट बताते हुए दोस्तों से पर्सनली कॉन्टैक्ट करने की बात भी कही।

बता दें कि कविता ने अपना फेसबुक अकाउंट बंद करते हुए अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा है कि फेसबुक टाइम खराब करने वाला मॉन्स्टर है। जहां आपके दोस्‍त ही अजनबियों से बहस करने लग जाते हैं। देश चलाने के लिए सहयोगी एक राजनीतिक पार्टी तैयार कर रहे हैं। यह सब तो बदलेगा नहीं। यहां सभी एक दूसरे को खराब नजरों से देखते हैं खासतौर पर किसी एक्ट्रेस को। मैं पिछले कई साल से ऐसी बातों से परेशान हूं। अब ऐसा लगता है कि सभी को अटेंशन चाहिए। ऐसे लोग मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं अब और अधिक यहां नहीं रह सकती। मैं यहां के लिए फिट नहीं हूं। मेरे जाने के बाद आप लोग मेरे बारे में कुछ भी बोल सकते हैं। बल्कि मुझे बहुत पहले ही ऐसा कर देना चाहिए था। खैर बाय फेसबुक, बाय दोस्‍तों और परिवार, खुश रहो और मस्‍त रहो।’

बता दें कि एफआईआर, डॉक्टर भानुमति ऑन ड्यूटी जैसे मजेदार टीवी शो में नजर आ चुकीं कविता लंबे समय से पर्दे से गायब हैं।  दर्शक एक बार फिर उन्हें चंद्रमुखी चौटाला के रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं। कविता इस समय पंजाबी फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आ रही हैं।

Facebook Comments