‘धड़क’ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बोलीं, स्टार नहीं मुझे कलाकार बनना हैं

डेब्यू फिल्म धमाकेदार शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर को लोगों ने खुले दिल से अपनाया है। फिल्म में उनकी और ईशान की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है। दोनों पर्दे पर कमाल लग रहे थे।

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने कहा कि कि फिल्म के सफल होने से उन्हें नहीं लगता है कि वह एक स्टार बन गई हैं, लेकिन वह एक बेस्ट कलाकार बनने की कोशिश कर रही हैं। जाह्नवी ने शनिवार को मीडिया गेयटी-गैलेक्सी सिनेमाघर में अपने को-एक्टर ईशान खट्टर और डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ फिल्म को लेकर मीडिया से बात की। ‘धड़क’ को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रही है और कहा जा रहा है कि जान्ह्वी सफल एक्ट्रेस बनने की राह पर हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या ‘धड़क’ की सफलता से वह खुद को स्टार मानने लगी हैं तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं अभी स्टार हूं, मैं बस एक कलाकार बनने की कोशिश कर रही हूं। “एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सबसे अच्छी तारीफ डायरेक्टर शशांक खेतान से मिली है, जब शशांक ने उनसे कहा था कि उन्हें उन पर गर्व है, लेकिन फिल्म को जो जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, वह उनकी लिए सबसे बड़ी प्रशंसा है।

बता दें कि ‘धड़क’ ने रिलीज के पहले दिन ही 8.71 करोड़ रुपये की कमाई की। अब इस हिसाब से जाह्नवी ने अपने सभी भाई बहनों को पीछे छोड़ते हुए सबसे आगे चल रही हैं। यहां तक की उन्होंने आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ङी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दोनों फिल्मों की तुलना इसलिए की जा रही है क्योंकि दोनों ही फिल्में करण जौहर ने प्रोड्यबस किया था। वैसे डेब्यू से पहल ही जाह्नवी को लेकर बयान दिया गया था कि एक्ट्रेस आलिया के फुट स्टेप को फॉलो कर रही हैं।

आपको बता दें कि मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रिमेक को दर्शकों रोमांटिक फिल्म बता दिया है। फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। शशांक इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां को डायरेक्ट कर चुके हैं। शशांक ने धड़क के अंतिम सीन में एक ट्विस्ट किया है जिसने लोगों को हैरान कर दिया था। अब वो सीन क्या है इसे आप फिल्म देखने के बाद ही पता लगा सकते हैं।

Facebook Comments