अपनी सेक्स की कमानाएं न पूरे होने पर, रणबीर ने इस एक्ट्रेस को दिया था धोखा

 

बॉलीवुड में कई रिश्ते बनते और बिगड़ जाते है. कई ऐसे कपल्स बॉलीवुड में रहे हैं जो साथ होने पर भी सुर्ख़ियों में छाए रहे और अलग होने पर भी. उन्ही में से एक कपल रहा रणबीर और दीपिका. रणबीर और दीपिका काफी शानदार बॉलीवुड कपल कहे गए और दोनों कई समय तक साथ रहे. रणबीर और दीपिका ने अपना सब कुछ माना और वह उनसे बहुत प्यार करने लगी लेकिन रणबीर एक प्लेबॉय निकले, उन्होंने दीपिका को कैटरीना के लिए छोड़ दिया. रणबीर ने हाल ही में कैटरीना को भी छोड़कर आलिया का दमन थाम लिया है और हाल ही में उन्होंने प्यार के बारे में कहा है कि ‘जब आप प्यार में होते हैं तो पानी भी शर्बत लगता है’ आलिया के लिए रणबीर ने अपना प्यार सभी के सामने जाहिर कर दिया है लेकिन एक वक्त था जब दीपिका रणबीर के लिए जान देती थी.

दीपिका रणबीर को बेपनाह मोहब्बत किया करती थी यहाँ तक कि उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था लेकिन उन्हें मिला तो सिर्फ धोखा. दीपिका को रणबीर के धोखे के सदमे से निकलने में काफी समय लगा लेकिन वह निकल आई. दीपिका ने बाद में बताया कि उनके लिए प्यार में सेक्स जरूरी नहीं है लेकिन इमोशन होना जरूरी है और उन्होंने रणबीर को धोखा नहीं दिया लेकिन रणबीर ने उन्हें धोखा दिया. रणबीर को दीपिका ने एक बार नहीं बल्कि दो बार सुधरने के मौके दिए लेकिन रणबीर नहीं सुधरे और उन्होंने दीपिका को चीट किया.

रणबीर को धोखा देते हुए दीपिका ने रंगे हाथो पकड़ा था इस वजह से उन्होंने रणबीर को दोबारा माफ़ नहीं किया. रणबीर को छोड़ने के बाद कई समय तक दीपिका डिप्रेशन में रही लेकिन बाद में वह उभर आई और उन्होंने रणवीर सिंह का हाथ थामा जिनसे वह जल्द ही शादी करने वाली है.

Facebook Comments