Buzz : 13 की उम्र में पहली बार हुआ दीपिका का अफेयर,तब से हमेशा रही रिलेशन में लेकिन हर बार मिला धोखा

पद्मावत और बाजीराव मस्‍तानी जैसी फ‍िल्‍मों की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में रणवीर सिंह से शादी की है। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में दो रीति-रिवाज से शादी की। दोनों एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे थे। वहीं एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि दोनों ने शादी से 4 साल पहले सगाई कर ली थी।

दीपिका और रणवीर को देखकर लगता है कि वो दोनों एक दूजे के लिए ही बने हैं लेकिन आपको बता दें कि दीपिका रणवीर पहले शख्‍स नहीं हैं जिनसे दीपिका को प्‍यार हुआ है। एक मैगजीन को दिए इंटरव्‍यू में दीपिका पादुकोण ने अपने जीवन की सच्‍चाई खोल कर रख दी। एक मैगजीन को दिए इंटरव्‍यू में दीपिका पादुकोण ने अपने जीवन की सच्‍चाई खोल कर रख दी। दीप‍िका ने बताया कि वह 13 साल की उम्र से रिलेशनशिप में हैं। पहली बार इसी उम्र में उनका अफेयर हुआ था और उसके बाद से वो हमेशा किसी न किसी के साथ रिलेशन में रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर भी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। उनसे पहले दीप‍िका का नाम विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या के साथ भी लिया गया था। दोनों अक्‍सर साथ नजर आते थे। दीप‍िका ने इंटरव्‍यू में साफ किया कि वो हर समय रिलेशन में रहीं। अगर वो किसी के साथ 1 साल, 2 साल, 3 साल भी रिलेशन में रहीं तो पूरी ईमानदारी से रही।

दीपिका ने कहा कि उन्‍हें हर बार धोखा मिला और जब 2012 में उनका ब्रेकअप हुआ तो वो बुरी तरह टूट गई थीं। उसके बाद 2012 में वह रणवीर सिंह से मिलीं। दोनों ने तय किया रिलेशन को काफी खुला रखेंगे और इस बीच दीपिका को कोई पसंद आ गया तो वो उसके पास चली जाऊंगी। लेकिन ये दोनों सितारे एक दूसरे के करीब आते गए और प्‍यार करने लगे।

Facebook Comments