एयरपोर्ट पर दिखी ये बड़ी अभिनेत्री, जिसे करीना ने कहा था ‘काली बिल्ली’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कंट्रोवर्सी होती रहती हैं और इन कंट्रोवर्सी से आप भी दूर नहीं रहते क्योंकि यह कंट्रोवर्सी कभी ना कभी आपके सामने आ ही जाती हैं। आपने अजनबी फिल्म के दौरान की कंट्रोवर्सी भी अपने दिल में बैठा ली होगी। दरअसल इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ अजीब सा हो गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु ने करीना कपूर जैसी ड्रेस पहन ली थी जो करीना कपूर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने बिपाशा बसु को काली बिल्ली तक कह दिया था।

यह कंट्रोवर्सी इतनी ज्यादा हो गई थी कि लोगों ने करीना कपूर की आलोचना जमकर की क्योंकि करीना कपूर का बोलने का अंदाज ज्यादा सही नहीं था। इस सब के विपरीत बीती रात एयरपोर्ट पर फिर से बिपाशा बसु दिखीं। दरअसल बिपाशा बसु शायद कहीं जा रही थीं। इस दौरान उन्हें उनके पति भी छोड़ने आए और एक क्यूट तस्वीर कैमरे में क्लिक हो गई जो सोशल मीडिया पर फिलहाल तेजी से वायरल हो रही है।

वैसे जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो लोगों ने बिपाशा बसु की जमकर तारीफ की। लोगों ने कहा बेशक आपको कोई फिल्म ना मिले लेकिन आप वास्तव में ही खूबसूरत हैं और आपका व्यवहार काफी शानदार है और इस बात में भी कोई दो राय नहीं है। बिपाशा बसु ने करीना कपूर से ज्यादा कुछ नहीं कहा था क्योंकि बिपाशा बसु जानती हैं कि करीना कपूर को कहने के लिए लोग ही काफी हैं और लोगों ने करीना कपूर को काफी अच्छी तरह से समझा दिया था।

बिपाशा बसु के इन तस्वीरों को लोग तो काफी ज्यादा सराह रहे हैं क्योंकि इन तस्वीरों में बिपाशा बसु ने काफी शानदार कपड़े पहन रखे हैं और इसमें उनकी ख़ूबसूरती भी देखने दिखाने लायक है। लेकिन आप के मन में क्या ख्याल आ रहा है हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं।

Facebook Comments