Family Drama : मेरी जासूसी करवा रहा ऐश्‍‍‍वर्या का परिवार

कुछ दिन पहसे थानेदार की क्लास लगाने वाले बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव ने फिर से अपने बिगड़े रिश्तों पर बयान दिया है।

तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से सारे रिश्ते-नाते खत्म करने की बात दोहराई है। इतना ही नहीं, तेज प्रताप ने कहा कि, ऐश्‍‍‍वर्या का परिवार उनकी जासूसी करवा रहा है। तेज प्रताप नए साल के मौके पर अपने पुराने घर पर मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी से मिलने पहुंचे थे। यहीं पर तेज ने यह बयान दिया।

मां से मिलकर निकले तेज प्रताप से उनकी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक को लेकर सवाल पूछ लिया गया। जिस पर उन्होंने कहा, ‘मामला पर्सनल है। लेकिन अब वह (ऐश्वर्या) क्या कह रही हैं क्या नहीं, मुझसे कोई लेना देना नहीं है। उन लोगों से मेरा कोई संबंध नहीं है।

हम उन लोगों से रिश्ता नाता तोड़ चुके हैं। जिस तरीके से उनका व्यवहार रहा है, वह हम ही जानते हैं। हम ज्यादा कुछ उन लोगों को लेकर नहीं बोलना चाहते हैं। वह लोग सीआईडी लगाकर मेरा पता कर रहे हैं। लेकिन मुझे अब कोई लेना देना नहीं है’।

पारिवारिक अनबन के चलते अपना अलग घर आवंटित करा चुके तेज प्रताप नए साल के मौके पर अपनी मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी से मिलने पहुंचे थे। परिवार से मुलाकात के बाद बाहर निकलते समय तेज भावुक थे। इस पर मीडिया के सामने उन्होंने कहा था कि, ‘इतने दिनों के बाद मां से मिलने के बाद कोई भी भावुक हो ही जाएगा। मां तो मां ही होती है’।

Facebook Comments