गजब ! इस पेड़ से आखिर क्यों निकलता है खून रात को आती हैं आवाजें, वैज्ञानिक भी हो गए हैरान

जब उसने लोगों को इस घटना के बारे में बताया तो किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ. 

खून… शब्द सुनकर देखकर किसी का दिल घबराने लगता है. कई लोग खून को देखकर ही घबराने लगते है. घबराना भी स्वाभाविक है खून निकलना वैसे तो नेचुरल प्रोसेस है लेकिन जब यह कहीं ऐसी जगह देखने को मिले जहाँ से हम बिलकुल भी इस चीज की उम्मीद न करे तो यह डरावना लग सकता है. ऐसा ही एक वाकया एक गाँव में हुआ है जहाँ एक युवक खेत में पेड़ काटने के लिए गया और डरकर वहां से भाग गया.

दरअसल मध्यप्रदेश के एक गाँव की घटना के अनुसार यहाँ पर एक युवक खेत में पेड़ काटने के लिए गया. युवक ने जैसे ही कुल्हाड़ी को पेड़ पर मारा तो वहां से खून निकलने लगा. युवक के साथ हुई घटना के बाद वो काफी घबरा गया और भागते हुए वापस अपने गाँव की तरफ आया. जब उसने लोगों को इस घटना के बारे में बताया तो किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ.

पेड़ से टपकते हुए खून को देखकर हर कोई इस घटना से स्तब्ध है. कुछ लोगों ने इस घटना को अन्धविश्वास के तराजू में तोलकर पेड़ की पूजा अर्चना करना शुरू कर दी वहीं कुछ लोगों ने पेड़ के निचे पैसों का ढेर लगाना शुरू कर दिया. विशेषज्ञों का इस बारे में कहना है कि पेड़ से ‘रेजिन’ नामक एक पदार्थ निकलता है जो रिएक्शन कर लाल रंग का हो जाता है.

Facebook Comments