अक्षय इस तरह परिवार के साथ मना रहे हैं छुट्टियां, देखिए अक्षय और बेटी नितारा की तस्वीरें

अक्षय कुमार हमेशा अपनी मेहनती और सिंपल लाइफ स्टाइल के लिए चर्चा में बने रहते हैं। अक्षय कुमार एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही, एक सच्चे देशभक्त और समाज सेवक नागरिक, एक जिम्मेदार पति और एक समझदार पिता भी है। अक्षय कुमार को अपने समय की कीमत बहुत अच्छी तरह से पता है और इसीलिए वह हमेशा अपने समय का सही उपयोग करते हैं और मेहनत करने से पीछे नहीं हटते हैं। अक्षय कुमार इस साल शाहरुख खान और सलमान खान को पीछे छोड़कर कमाई के मामले में बॉलीवुड के नए किंग बन चुके हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म गोल्ड की शूटिंग और प्रमोशन का काम पूरा करके अपने पूरे परिवार को यूरोप घुमाने ले गए थे। यूरोप टूर के अंत में अक्षय कुमार ने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आजकल काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अक्षय पहली बार बेटी नितारा, बेटे आरव और ट्विंकल खन्ना के साथ दिखाई दे रहे हैं।

अक्षय कुमार बॉलीवुड की अन्य हस्तियों की तरह मीडिया में अपनी लाइफ स्टाइल का शो ऑफ नहीं करते हैं। इतने लंबे टूर के बावजूद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में सिर्फ एक साधारण सी तस्वीर डाली थी जबकि बॉलीवुड से जुड़े अन्य सुपरस्टार लगभग हर दिन अपनी चकाचौंध भरी लाइफ स्टाइल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं।

अक्षय कुमार के यूरोप टूर की कुछ तस्वीरें हमें उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के सोशल अकाउंट से मिली। जहां अक्षय कुमार और उनका पूरा परिवार यूरोप की बेहतरीन नजारों का लुफ्त उठाते हुआ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक डिजाइनर और राइटर भी है। ट्विंकल अभी तक दो फेमस किताबें लिख चुकी है और उनकी तीसरी किताब जल्द ही मार्केट में आने वाली है।

akshay kumar’s son aarav and daughter nitara Third party image reference

अक्षय कुमार एक सामान्य परिवार से संबंध रखने वाले व्यक्ति हैं। जिन्होंने बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के अपनी मेहनत के दम पर आज बॉलीवुड में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है, शायद इसीलिए अक्षय कुमार आज भी मेहनत करने में विश्वास रखते हैं। आपने देखा होगा शाहरुख सलमान और आमिर जैसे बड़े सुपरस्टार अब साल डेढ़ साल में सिर्फ एक फिल्म निकालते हैं वही 50 साल की उम्र पार कर चुके अक्षय कुमार आज भी साल में तीन तीन फिल्मों की शूटिंग कर लेते हैं।

अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों को देखकर लगता है कि अक्षय कुमार ने अपना पूरा ध्यान समाज सेवा की तरफ मोड़ लिया है। वह अन्य अभिनेताओं की तरह 50 साल की उम्र पार करके भी रोमांटिक फिल्में और एक्शन फिल्में ना करके अब देश भक्ति और सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बना रहे हैं।

Facebook Comments