अमिताभ बच्चन को लेकर ये क्या बोल गई तापसी पन्नू, क्लिक कर जानें

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ‘मुल्क’ में एक दमदार वकील का किरदार  में देखीं जाएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर लॉंन्च हो चुका है। इस ट्रेलर में तापसी कोर्ट में अपने मुवक्किल ऋषि कपूर के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ती दिखाई दी। इस रोल के लिए तापसी बिग बी से प्रेरणा ली थी।

तापसी की मानें तो इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने बिग बी का सहारा लिया. तापसी ने माना कि वकील की भूमिका के लिए ‘पिंक’ फिल्म के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन से उन्होंने सीख ली थी।  अमिताभ का फिल्म में निभाया गया किरदार उनके लिए मददगार रहा।

 

तापसी ने कहा कि फिल्म  ‘पिंक’ में बच्चन सर का किरदार मेरे लिए सबसे अच्छा उदाहरण रहा, चूंकि फिल्म में मैंने उनके साथ काम किया था तो मैंने उन्हें करीब से देखा और किरदार को पेश करना सीखा।

 

उन्होंने आगे  कहा कि भले ही कलाकार के रूप में हम अलग-अलग हैं और मेरे किरदार की स्थिति दूसरी है। मैंने सीखने के लिए व्यक्तिगत तौर पर उन्हें देखा। उनकी कठोरता और दृढ़ विश्वास कुछ ऐसा है, जिसे मैंने बारीकी से देखा। बनारस मीडिया वर्क्‍स प्रोडक्शन के कमल मुकुट और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, फिल्म में दीपक मुकुट और अनुभाव सिन्हा द्वारा निर्मित है।  फिल्म में जैसे सितारे शामिल हैं।

Facebook Comments