इस तरह एक चुटकी आंवला पाउडर खाने से बेड पर होता है ये बड़ा कमाल

आंवला हर मर्ज की दवा है। आंवला के अनगिनत स्वास्थ्य लाभ होते हैं। विटामिन सी, पोलीफेनोल (polyphenols), आयरन, बी कॉम्प्लेक्स विटामिन, कैरोटेंस (carotenes) और जिंक जैसे पोषक तत्वों से भरपूर आंवला इम्युनिटी सिस्टम को मज़बूत बनाता है।

आंवला एक नेचुरल ऐफ्रोडीज़ीऐक (natural aphrodisiac) के रूप में आपकी सेक्स लाइफ में सुधार करने में सहायक है। इसमें मौजूद विटामिन सी से कम स्पर्म से पीड़ित लोगों को स्पर्म बढ़ाने में मदद मिलती है। इतना ही नहीं यह सेक्स उत्तेजना यानि लिबिडो को भी बढ़ाता है जिससे व्यक्ति देर तक सेक्स का आनंद ले सकता है। इसके अलावा ये फल यौन शक्ति और पौरूष में सुधार करने के लिए भी जाना जाता है। दरअसल ये आयरन और जिंक का बेहतर स्रोत है, जिस वजह से ये स्पर्म क्वालिटी को बेहतर बनाने में अहम भूमिका निभाता है।

इसका इस्तेमाल ऐसे करें

वाइट डिस्चार्ज से पीड़ित महिलाओं को आंवला के सूखे बीज से तैयार पाउडर में शहद मिलाकर खाने के सलाह दी जाती है। सेक्स संबंधी परेशानियों से पीड़ित पुरुषों को अपनी सेक्सुअल लाइफ बेहतर बनाने के लिए रोजाना आंवला जूस पीना चाहिए। अपनी सेक्स लाइफ को अच्छा बनाने के लिए आप गर्म पानी या दूध में आंवला पाउडर की एक चुटकी मिलाकर पी सकते हैं।

 

Facebook Comments