इंडियन आइडल 10 के इस कंटेस्टेंट को मिला गाने का ऑफर, अनिल कपूर हैं आवाज के दीवाने

छोटे पर्दे का फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ हमेशा से ही दर्शकों का चहेता शो रहा है। इस शो का दसवां सीजन भी अब काफी पॉपुलर हो रहा है। देशभर से आए हजारों प्रतिभागियों में से कुल 14 कंटेस्टेंट को शो के जज अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने चुना था। वहीं इस शो के एक कंटेस्टेंट को शुरुआती हफ्तों में ही उनके गाने का ऑफर भी मिल गया है।

शो के कंटेस्टेंट सौम्य चक्रवर्ती की आवाज का जादू इस शो पर देखने को मिल रहा है। कोलकाता के रहने वाले सैम्य ने इस शो पर ना सिर्फ जजों का बल्कि शो के गेस्ट एक्टर अनिल कपूर का भी दिल जीत लिया। हाल ही में अनिल कपूर अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के सिलसिले में सोनी एंटरटेनमेंट के इस रिएलिटी शो पर पहुंचे थे। वह यहां को-एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आए।

इस खास मौके पर सौम्य ने सबके सामने फेमस गाना अलबेला सजन आयो रे गाया। उन्होंने इस कठिन गाने को इतनी सरलता से गा दिया कि अनिल उनके फैन ही हो गए। सौम्य की परफॉर्मेंस पूरी होते ही ऐश्वर्या और अनिल कपूर खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाते दिखे।

अनिल सौम्य से इतना इम्प्रेस हुए कि उन्होंने सौम्य को एक नया नाम तक दे डाला। उन्होंने सौम्य को सौम्य दा कह कर बुलाया। इसे सुनकर सौम्य खुशी से फूले नहीं समाए। सौम्य को यह नाम देने के पीछे की वजह बताते हुए अनिल ने कहा, ‘इतनी शानदार परफॉर्मेंस के बाद तुम्हें सौम्य दा ना कहूं तो क्या कहूं। ऐसे ही तो हम किशोर कुमार और आर डी बर्मन को याद करते हैं। हम उन्हें किशोर दा और पंचम दा कहते हैं। तुम्हारी यह परफॉर्मेंस भूलना बहुत मुश्किल है’।

इतना ही नहीं शो के जज और फेमस म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक ने तो सौम्य को अपने साथ गाने का ऑफर तक दे डाला। उन्होंने सौम्य को अपने साथ लाइव शो में परफॉर्म करने के ऑफर दिया। वहीं जज और सैलेब से मिलने वाली इस प्रतिक्रिया से सौम्य काफी खुश दिखे।

उन्होंने कहा कि अनिल सर द्वारा कही यह बात मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं। और अनु सर ने जिस तरह मुझे गाने का ऑफर दिया है यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं आगे भी दर्शकों को बेहतरीन परफॉर्मेंस देता रहूंगा। बता दें यह शो बहुत ही कम समय में बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से तेजी से पॉपुलर होता जा रहा है।

Facebook Comments