शिवराज मामा का ये कैसा राज्य, नहीं मिला वाहन, मां के शव को बाइक पर बांध लाने का हुआ मजबूर

इस लोगों में इंसानियत का मरना कहें या लापरवाही, क्योंक‍ि मध्य प्रदेश का एक वीडियो वायरल हो रही है, जो हर किसी को झोकझोर देनेवाला है। वीडियो में यह दिखाया गया है कि एक युवक अपनी मां के शव को टीकमगढ़ जिले के पोस्टमार्टम सेंटर तक बाइक में बांध कर ले गया।

इस वीडियो के आने के बाद प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। पूरे मामले से वाकिफ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मस्तपुर गांव की रहनेवाली कुंवर बाई को सांप के काटने के चलते रविवार को मौत हो गई। हालांकि, उसे बचाने के लिए मोहनगढ़ कम्युनिटी सेंटर में भर्ती भी कराया गया। उसके बाद स्थानीय पुलिस ने उसके बेटे राजेश को कहा कि वो अपनी मां के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए 35 किलोमीटर दूर टीकमगढ़ जिला मुख्यालय लेकर जाए। हालांकि, प्रशासन ने इसके लिए राजेश को कोई शव वाहन उपलब्ध नहीं कराया।

उसके बाद राजेश ने मां के शव को चचेरे भाई की मदद से अपनी बाइक पर बांध और पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा। हालांकि, जब वे अपने गांव में शव को लेकर आया उस वक्त राजेश को अस्पताल प्रशासन की तरफ से गाड़ी मुहैया करा दी गई थी। इस घटना के बारे में जिला कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल ने बताया कि अगर वे युवक 108 पर एंबुलेंस के लिए संपर्क करते तो उन्हें जिला अस्पताल तक लेकर जाने के लिए शव वाहन मुहैया करा दी जाती।

Facebook Comments