अनुष्का शर्मा के ट्रोलर्स को फैन्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब, ऐसे की बोलती बंद

टीम इंडिया को आज से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। मैच लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है। इस मैच से दो दिन पहले टीम इंडिया भारतीय हाई कमीशन डिनर पर गई थी, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अनुष्का शर्मा को खूब ट्रोल किया गया। दरअसल बीसीसीआई ने एक फोटो शेयर की, जिसका कैप्शन था लंदन में स्थित भारतीय हाई कमीशन में टीम इंडिया। इस फोटो में कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही थीं।

अनुष्का शर्मा के अलावा किसी और क्रिकेटर की पत्नी इस फोटो में नहीं दिखी। इसके अलावा फोटो में अजिंक्य रहाणे (टीम के उप-कप्तान) काफी पीछे खड़े थे, जबकि अनुष्का पहली लाइन में विराट के साथ खड़ी थीं। क्रिकेट फैन्स ने इसके लिए बीसीसीआई और अनुष्का दोनों को ट्रोल किया। लोगों ने पूछा कि आखिर अनुष्का टीम इंडिया का हिस्सा कैसे हो गईं। इसके अलावा ट्रोलर्स बोलने लगे कि अगले मैच में प्लेइंग इलेवन में भी अनुष्का को खिला लेना।

ट्रोलर्स को अनुष्का के फैन्स ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने इस बात की सफाई दी कि अनुष्का का वहां जाना, इसमें कोई गलत बात नहीं थी। इसके अलावा अनुष्का फैन्स ने कहा कि वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं, इसीलिए हेटर्स का खून जल रहा है।

Facebook Comments