अपने दोस्तों के साथ ऐसे मस्ती कर रही है सोनाली बेंद्रे, फैन्स ने की जल्दी ठीक होने की दुआ

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में है और मेटास्टेटिक कैंसर का इलाज करवा रही हैं| फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपने दोस्तों के साथ इन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो कुछ ही देर में वायरल हुई और लोगों ने इन्हीं जल्दी ही ठीक होने की दुआ की| सोनाली बेंद्रे की 2 खास दोस्त हैं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और गायत्री जोशी और यह दोनों ही इनके जीवन का अहम हिस्सा है| इस दौरान सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट भी लिखी यह तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर लाइक और शेयर करी जा रही हैं|

सुजैन लिखती हैं, “मैं निश्चित रूप से जानती हूं कि जिंदगी कितने भी तूफान लेकर आए, हम एक-दूसरे का हाथ थामे किनारे तक पहुंच जाएंगे. प्रश्नों से भरी इस दुनिया में इनके पास मेरे सभी सवालों का जवाब होगा. निश्चित रूप से कह सकती हूं कि भविष्य बहुत सुंदर होगा, क्योंकि मैं इसे आपके साथ साझा करने वाली हूं.”

सोनाली बेंद्रे ने अपने दोस्तों के साथ कहा “यह मैं हूं और इस पल मैं वास्तव में बहुत खुश हूं. जब मैं कहती हूं तो लोग मुझे अजीब निगाहों से देखने लगते हैं, लेकिन यह सच हैं और मैं आपको बताऊंगी ऐसा क्यों मैं अब हर पल का लुत्फ लेने लगी हूं, हर मौके में खुशी तलाशती हूं और खुशी की ओर बढ़ती हूं.” उन्होंने कहा कि कई बार दर्द भरे और हताशा भरे पलों से उन्हें भी दो-चार होना पड़ता है, लेकिन वह जिन लोगों को प्यार करती हैं, उनके साथ समय गुजार रही हैं और खुशी महसूस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने दोस्तों की आभारी हैं जो इस दौर में उनकी मजबूती का स्तंभ बने हुए हैं. सोनाली लिखती हैं,”मुझे यह दिखाने के लिए शुक्रिया कि सच्ची दोस्ती क्या होती है. हैप्पी फ्रेंडशिप डे लेडीज.”

Facebook Comments