सुहागरात के दिन पति की खुली पोल, 15 दिन तक दुल्हन सहती रही ये सब

बड़ी धूमधाम से एक लड़की की शादी की। पर सुहागरात की रात ही पति की पोल खुल गई। 15 दिनो तक तो लड़की ये सब सहती रही। पर उसके बाद लड़की थाने पहुच गई।

ये घटना देश की राजधानी दिल्ली की है जहां पर बड़े अरमानों के साथ चांदनी महल के इलाके मे रहने वाली 18 वर्षीय लड़की की शादी उसके करीबी रिश्तेदार के साथ हुई। शादी की पहली रात ही उसके पति ने उसके साथ जबरन अप्राकतिक यौनसंचार किया।

पीड़िता शुरू मे तो सब कुछ सह गई। लेकिन पति के बढ़ते जुल्मों के कारण उसने सास ससुर को इसकी शिकायत की। तो सास ससुर ने उसे ही धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद जब लड़की के माता-पिता ने सास ससुर को समझाने की कोशिश की तो लड़की के सास ससुर ने उसे रिश्तेदारों मे बदनाम करने लग गए।

16 जुलाई को आखिरकार पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और चांदनी महल के पुलिस स्टेशन में उसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। और तब से पीड़िता का पति फरारा है। युवती की शादी 14 अप्रैल 2018 को करीबी रिश्तेदार के घर मे हुई थी। पहली रात को ही पति ने युवती की मर्जी के बिना जबरन अप्राकतिक यौनसंचार किया।

15 दिनो तक ये सिलसिला चलता रहा। और विरोध करने पर उसका पति उस पर उल्टे इनजाम लगाकर मारने पीटने लगा। युवती सब कुछ सहती रही जिसके बाद 26 जून को उसने सारी बात अपने सास ससुर को बताई। जिसके बाद सास ससुर उसे ही धमकाने लगे। पीड़िता ने अपने जुल्मों के बारे मे अपने माता पिता को भी कुछ नहीं बताया।

पर बेटी के हालात देखकर लड़की के माता पिता ने जब लड़के के माता पिता से बात करनी चाही तो वो वो उल्टा लड़की के माँ बाप को धमकाने लगे। जिसके बाद लड़की के माँ बाप बेटी को अपने घर ले आए। और 13 जुलाई को अपने माता पिता के साथ जाकर पीड़िता ने समाज की लोक लजा मे सिर्फ मार पीट की शिकायत की। जिसके बाद उसका पति उसे फोन पर धमकाने लगा। जिसके बाद पीड़िता ने सारी बाते अपने माँ बाप को बताई।

और उसके माँ बाप तुरत उसे दौबारा चांदनी महल के पुलिस स्टेशन में ले गए। और उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया। जिसके बाद से उसका पति फरार है ओर उसके सास ससुर से भी पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments