कमली नहीं बल्कि ये है असल ज़िन्दगी में संजय दत्त के जिगरी यार, नाम जानकर हैरना मत होना

संजय दत्त की फिल्म संजू या यूं कह ली जिए संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की ओपनिंग बेहेद शानदार रही फिल्म ने पहले दिन 34 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। यह इस साल की पहली फिल्म फिल्म है, जिसने पहले दिन इतना भरी कलेक्शन किया है। अनुमान तो यही लगाया जा रहा है कि फिल्म इस साल की सबसे सुपरहिट फिल्म है।

कमली नहीं बल्कि ये है असल ज़िन्दगी में संजय दत्त के जिगरी यार, नाम जानकर हैरना मत होना

फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। रणवीर कपूर के अभिनय की बॉलीवुड हस्तियों ने भी बेहद तारीफ की है। फिल्म में रणवीर कपूर हुबहू संजय दत्त की तरह दिखाया गया है। उन्होंने संजय दत्त की हर स्टाइल को हुबहू कॉपी किया है।

एक तरफ फिल्म में रणबर कपूर की एक्टिंग की लोगो ने तारीफ की वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभा रहे कमली यानी विक्की कौशल की एक्टिंग भी लोगो के दिल में घर कर गई है। जिन्होंने संजय दत्त के हर बुरे अच्छे वक़्त में उनका साथ दिया है।

हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि असल ज़िंदगी में संजय दत्त के दोस्त का नाम परेश गिलानी है। जो एक बिजनेसमैन है। असल ज़िंदगी में उनकी दोस्ती स्कूल टाइम में हुई थी। लेकिन फिल्म में इसका बिल्कुल विपरीत दिखया गया है कि उनकी दोस्ती उनकी मां की बीमारी के दौरान हुई थी।

Facebook Comments