Breaking : NRC पर संग्राम, असम के सिलचर एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए तृणमूल कांग्रेस के 8 नेता

तृणमूल कांग्रेस के 6 सांसद, एक मंत्री और एक विधायक को असम के सिलचर एयरपोर्ट  पर हिरासत में लिए लिया गया। इसको लेकर तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि वे महज शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना चाहते थे, लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही जबरदस्ती रोक लिया गया।

असम के सिलचर एयरपोर्ट पर तृणमूल कांग्रेस के 6 सांसद, एक मंत्री और एक विधायक को हिरासत में लिए जाने की खबर सामने आ रही है। वहीं हिरासत में लिए जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि वे महज शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना चाहते थे, लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही जबरदस्ती रोक लिया गया और उसके बाद हिरासत में ले लिया गया। ऐसे में अब वे एयरपोर्ट को छोड़कर नहीं जाएंगे।

वहीं तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने यह आरोप लगाया है कि उनके नेताओं ने किसी भी तरह का कानून का उंल्लघन नहीं किया है। सिचलर में ऐसा लग रहा है मानो यहां पर सुपर इमरजेंसी लग चुकी हो। हम इसको लेकर असम सरकार की आलोचना करते हैं।

वहीं अब यह मुद्दा राजनीतिक गलियारों में जमकर गूंज रहा है। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को सिलचर एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर पार्टी ने संसद में मुद्दा उठा दिया और सरकार से इसको लेकर जवाब मांगा है। वहीं दूसरी तरफ सरकार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मौजूदा समय में वहां पर धारा 144 लगी हुई है और इसके कारण उन्हें हिरासत मे लिया गया है।

Facebook Comments