इन राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा आज का दिन…

मेष- मेष राशि के लोगों को आंखों की समस्या हो सकती है, विवाद हो सकता है, इससे बचाव करें. इस राशि के लोग गुड़ खाकर घर से निकलें तो दिन बेहतर होगा.आज के लिए शुभ रंग सफेद और भाग्य प्रतिशत 70 है.

वृषभ- वृषभ राशि वाले लोगों के लिए यात्रा के योग बने हुए हैं. इस राशि के लोगों का अगर धन कहीं रुका हुआ है तो प्राप्त  होगा, लेकिन धन के खर्चों पर थोड़ा ध्यान दें.आज के लिए शुभ रंग हरा और भाग्य प्रतिशत 80 है.

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों का रुका हुआ काम बनेगा. साथ ही इस राशि के लोगों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. मिथुन राशि के लोगों को अनावश्यक क्रोध से बचें. मिथुन राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग गुलाबी और भाग्य प्रतिशत 75 है.

कर्क- जिन लोगों की राशि कर्क है उनकी नौकरी में लाभ होगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. कर्क राशि के लोगों के लिए लंबी यात्रा की संभावना है. आज का शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 75 है.

सिंह- जिन लोगों की राशि सिंह है वो सेहत का ध्यान रखें. वाद-विवाद से बचें. साथ ही सिंह राशि वाले जल्दबाजी करने से बचाव करें. आज के लिए शुभ रंग लाल और भाग्य प्रतिशत 65 है.

कन्‍या- कन्या राशि के लोगों को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. कारोबार में लाभ होगा. दौड़भाग बढ़ेगी. कन्या राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 80 है.

तुला- तुला राशि वाले लोगों की मानसिक रूप से बेहतरी होगी. साथ ही रुके हुए काम बनेंगे. रिश्तों की समस्या दूर होगी. कन्या राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग फिरोजी और भाग्य प्रतिशत 75 है.

वृश्चिक- जिन लोगों की राशि वृश्चिक है उनकी मानसिक चिंता दूर होगी. रुका हुआ काम बन जाएगा. वृश्चिक राशि के लोगों के प्रेम संबंध मधुर होंगे. आज के लिए शुभ रंग नारंगी और भाग्य प्रतिशत 70 है.

धनु- धनु राशि वालों की सेहत बिगड़ सकती है. साथ ही काम का दबाव रहेगा. धनु राशि वालों को किसी महिला का सहयोग मिलेगा. आज के लिए शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 75 है.

मकर- मकर राशि वाले नई संपत्ति या वाहन खरीदेंगे, संतान की शुभ सूचना मिलेगी. मकर राशि वालों की आर्थिक समस्या हल होगी. आज के लिए शुभ रंग भूरा और भाग्य प्रतिशत 80 है.

कुंभ- कुंभ राशि वालों लोगों की दिनभर व्यस्तता रहेगी. स्थान परिवर्तन हो सकता है. कुंभ राशि वालों को उपहार या सम्मान मिलेगा. आज के लिए शुभ रंग बैगनी और भाग्य प्रतिशत 65 है.

मीन- मीन राशि वालों की परिवार की समस्या दूर हो होगी. नया काम शुरू हो सकता है. मीन राशि वालों की संतान की उन्नति होगी. आज के लिए शुभ रंग नीला और भाग्य प्रतिशत 70 है.

Facebook Comments