बॉलीवुड से अटल जी का रहा है गहरा नाता, इस एक्ट्रेस के थे बहुत बड़े फैन

भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी आज हमारे बीच नहीं रहे। उन्होनें देश को बहुत कुछ दिया और उनकी कमी भविष्य में पूरी हो पाना नामुमकिन है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी अटल जी का बॉलीवुड से भी गहरा नाता रहा है। वह समय समय पर बॉलीवुड सेलेब्रिटियों से मिलते रहते थे। उनकी मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ रही है।

बॉलीवुड से अटल जी का रहा है गहरा नाता, इस एक्ट्रेस के थे बहुत बड़े फैन

बात करें अटल जी की फेवरेट एक्ट्रेस की तो उन्हें हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी के बहुत पसंद थी। वे उनके बहुत बड़े फैन थे। उनकी हेमा मालिनी की फिल्मों के प्रति दीवानगी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि साल 1972 में रिलीज हुई फिल्म सीता और गीता इतनी पसंद आई थी कि उन्होंने उस फिल्म को 25 बार देखा था।

अटल जी के पसंदीदा अभिनेताओं में दिलीप कुमार, संजीव कुमार, देवानंद और विनोद खन्ना शामिल थे। यही नहीं इन अभिनेताओं के साथ अटल जी की खूब बनती थी और अक्सर अटल जी इन अभिनेताओं से मिलते रहते थे।

अटल जी को लता मंगेशकर के गाने बहुत पसंद थे और खाली समय में अटल जी उन्हें गुनगुनाते थे, वहीं जगजीत सिंह उनके पसंदीदा गायक थे। अटल जी को देशभक्ति की फिल्में काफी पसंद थी।

Facebook Comments