7 अगस्त भविष्यवाणी: मंगलवार के दिन क्या लिखा है आपके नसीब में ? जानिए

मेष राशि

हर तरह से अपने आप को थोड़ा सा रखें ताकि दुनिया देख सके कि आप अपने सर्वश्रेष्ठ पर वापस आ गए हैं, लेकिन प्रतिक्रिया की बहुत अधिक उम्मीद नहीं करते हैं। क्या आपको परेशान करना चाहिए? बिलकूल नही। आप कभी ऐसा नहीं रहे हैं जिसने आपको अच्छा महसूस करने के लिए प्रशंसा की आवश्यकता है।

वृषभ

दोस्तों और रिश्तेदार इस विचार से देर से प्रभावित हुए हैं कि आपने व्यक्तिगत प्रकृति के मुद्दों के साथ उनकी मदद की है लेकिन उनकी समस्याओं में इतनी गहराई से शामिल नहीं है कि आपके पास कुछ और समय नहीं है। आप भी मायने रखते हैं

मिथुन राशि

आपको अपने सामान्य माहौल से दूर जाने और नए स्थानों का पता लगाने के लिए दिमाग हो सकता है और यह बहुत अच्छा है, लेकिन आपको यह भी पता होना चाहिए कि आपके शासक बुध के साथ अब एक प्रतिकृति चरण शुरू करने में देरी और विचलन हो सकता है। शांत रहो।

मिथुन राशि

यदि आप अगले कुछ दिनों में पैसे में आते हैं तो आपको उस पर लटकने के लिए अपनी शक्ति में सबकुछ करना होगा। आपके नकदी के साथ भाग लेने के लिए सभी प्रकार के दबाव होंगे और यदि आप उन्हें देते हैं तो आप शुरू होने से गरीब बन सकते हैं।

कर्क

यह दुनिया से दूर छिपाने का कोई समय नहीं है – वहां बाहर निकलें और एक शो डालें। लियो प्रकृति में कुछ ऐसा है जो प्रशंसा करना पसंद करता है, और ऐसे लोगों का कोई अंत नहीं है जो मनोरंजन करना पसंद करते हैं। आप दर्शकों के लिए कमी नहीं होगी।

सिंह

आपके पास जीवन के ब्योरे में इतना पकड़ा जाने की प्रवृत्ति है कि आप बड़ी तस्वीर को खो देते हैं और दिमागी ग्रह बुध बुध के प्रति प्रतिकृति मोड़ते हैं जो कि सामान्य से भी अधिक समस्या हो सकती है। सुनिश्चित करें कि आप अपने विचारों के नियंत्रण में हैं।

तुला

अगर आपको अपने व्यक्तिगत जीवन में या काम पर खुद को साबित करने की आवश्यकता महसूस होती है, तो आपको अगले कुछ दिनों में ऐसा करने का मौका मिलेगा। लेकिन बहुत कठिन मत दबाओ या अन्य इसे कमजोरी के संकेत के रूप में देख सकते हैं। उन्हें खुद को साबित करना चाहिए।

वृश्चिक

चुनौतीपूर्ण प्रभावों की एक श्रृंखला आपके घरेलू परिस्थिति में स्पॉटलाइट को इंगित करेगी और आपको अपने और अन्य लोगों के लिए कुछ कठिन निर्णय लेना होगा। ऐसा लगता है कि आप उन मुश्किल कॉल करने की ताकत के साथ अकेले हैं।

धनु

अगर कोई आपको यह बताने की कोशिश करता है कि कुछ विचार और राय की अनुमति नहीं है तो आपको उन्हें अपने व्यवसाय को ध्यान में रखना होगा। आप एक स्वतंत्र व्यक्ति हैं और आप फिट बैठकर बोलने, बोलने और कार्य करने के लिए स्वतंत्र हैं – कानून के भीतर, ज़ाहिर है।

मकर

अपनी नकदी की स्थिति के बारे में इतना काम न करने का प्रयास करें। हां, समय कठिन हो सकता है, लेकिन चीजों की अधिक योजना में धन का कोई महत्व नहीं है। अपने मानसिक और भावनात्मक और आध्यात्मिक स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करें और डॉलर को स्वयं का ख्याल रखना चाहिए।

कुंभ राशि

आप जो भी बातचीत करने में कामयाब रहे हैं उससे प्रसन्न हो सकते हैं लेकिन ग्रहों ने चेतावनी दी है कि पूंछ में एक स्टिंग हो सकती है। क्या आप बिल्कुल निश्चित हैं कि आप छोटे प्रिंट के हर शब्द को पढ़ते हैं? क्या आप कुछ अनदेखा कर सकते हैं? इसकी जांच – पड़ताल करें।

मीन राशि

आज क्या करना है, लेकिन अन्य लोगों को अपने कंधे पर अपने वर्कलोड को स्थानांतरित न करने दें। आप राशि चक्र के अच्छे लोगों में से एक हो सकते हैं, लेकिन अगर सहकर्मियों और नियोक्ता आपको मूर्ख के लिए ले जाना शुरू कर देते हैं तो यह बहुत अच्छा हो सकता है।

Facebook Comments