पहला टी-20 हारने के बाद कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ की दिल जीतने वाली हरकत

21 नवंबर को ब्रिस्बेन में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में भारत को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। बारिश से बाधित मैच में भारत को डकवर्थ लुईस नियम के तहत नया लक्ष्य 17 ओवर में 174 रनों का मिला लेकिन भारत की टीम 17 ओवर में 169 रन ही बना सकी।

भारत के सभी दिग्गज बल्लेबाज खासकर विराट कोहली, केएल राहुल और ऋषभ पंत कोई खास कारनामा नहीं दिखा पाए जिसके कारण ही भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। भारत के टॉप ऑर्डर खासकर शिखर धवन और दिनेश कार्तिक ही कुछ हद तक भारत की उम्मीद को बनाए रखने में सफल रहे थे।

आपको बता दें कि विराट कोहली को स्पिनर एडम जंपा ने अपनी गेंद पर चकमा देकर 4 रन पर कैच आउट कराया। पहला टी-20 मैच हारने के बाद विराट कोहली निराश जरूर थे लेकिन मैच के बाद उनकी दिल जीतने वाली हरकत ने हर किसी को हैरान कर दिया।

गौरतलब है कि विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं लेकिन मैच के बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

हुआ ये कि मैच के बाद विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा और मार्कस स्टोइनिस के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई दिए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और क्रिकेट फैन्स के लिए यह नजारा बिल्कुल बेबाक करने वाला था।

आपको बता दें कि सीरीज शुरू होने से पहले कोहली ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि इस बार वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान स्लैजिंग करने की शुरूआत नहीं करेंगे। ऐसे में पहले टी-20 के दौरान विराट ने ऐसी हरकत कर अपने उस बयान को सच साबित कर दिया है।

Facebook Comments