मोदी सरकार पर उठाया रामदेव ने सवाल, बेरोजगारी से हुए परेशान

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में योग गुरू बाबा रामदेव ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए एक बड़ा बयान दिया है। आज तक मोदी सरकार के समर्थन में खड़े रहे योग गुरु बाबा रामदेव ने केंद्र और राज्य सरकारों को रोजगार के मुद्दे पर घेरा हैं।

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि बेरोजगारी, भूखमरी, गरीबी भारत माता के माथे पर कलंक है। इस समय पूरे देश में बेरोजगारी एक बड़ा प्रश्न है। केंद्र और राज्य सरकारें इस दिशा में काम नहीं कर पा रही हैं वो इस क्षेत्र में विफल साबित हुई हैं। वहीं उन्होंने अपनी पतंजलि को लेकर दावा किया कि वो लगातार नौकरियां दे रहे हैं। बाबा रामदेव ने पतंजलि को लेकर बताया कि पिछले एक महीने में अगर सेल्स डिपार्टमेंट की बात करें तो 11 हजार लोगों को नौकरियां दी गई हैं।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि पतंजलि लगातार इस क्षेत्र में काम कर रहा है और लोगों को रोजगार देने का काम कर रहा है। वहीं उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में भी लोगों के लिए रोजगार दिया जाएगा। हालांकि, बाबा रामदेव ने सीएम शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा पर भी कोई बयान देने से इनकार कर दिया। स्वामी अग्निवेश पर हमले की घटना से संबंधित प्रश्न पर बाबा रामदेव ने कहा कि इस तरह हमला-पिटाई शोभनीय नहीं है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी बाबा रामदेव पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर सवाल उठा चुकें हैं। एक तरफ विपक्ष सरकार को बेरोजगारी और अन्य मुद्दों पर घेर रहा है वहीं अब बाबा रामदेव भी विपक्ष के समर्थन में खड़े दिखाई दे रहे हैं। अब देखना यह है कि बाबा रामदेव की ये लड़ाई सरकार के खिलाफ कब तक रहेगी।

Facebook Comments