फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की यह छोटी लड़की आज दिखती है बहुत खूबसूरत

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमें फॉलो जरुर करे. दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज दुनियाभर में अपनी अलग पहचान बना चूका है. बॉलीवुड में हर साल कई बेहतरीन फिल्मे बनती है जो सालो बाद भी दर्शको के दिमाग में बसी रहती है.वही इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी फिल्मे रिलीज होती है जिसमे चाइल्ड आर्टिस्ट की मुख्य भूमिका होती है. सालो बाद चाइल्ड आर्टिस्ट काफी बड़े हो जाते है जिन्हें देख पहचान पाना काफी मुश्किल होता है. आज मै आपको बताने जा रहा हु एक ऐसे ही चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जो अब दिखने लगी है बेहद खूबसूरत

मै बात कर रहा हु साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म कुछ कुछ होता है की जिसमे शाहरुख़ खान काजोल और रानी मुखर्जी जैसे फेमस कलाकार थे. यह फिल्म साल की सबसे हित फिल्मो में से एक था. वही इस फिल्म में शाहरुख़ और रानी मुखर्जी की बेटी अंजली तो सभी को याद ही होगी. फिल्म में अपनी क्यूट स्माइल से सबको अपना बनाने वाली वही अंजलि अब काफी बड़ी हो छुकी है. और दिखने लगी है बेहद खूबसूरत.

फिल्म में अंजलि का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस का असली नाम सना है. सना का जन्म 22 सितम्बर 1988 को मुंबई में हुआ था. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में सना हर दिल जो प्यार करेगा और बादल जैसी हिट फिल्मो में काम कर चुकी है. तस्वीरों में सना को देख अंदाजा लगा सकते है की सना अब काफी बड़ी हो चुकी है. सना दिखने में भी काफी खूबसूरत और हॉट है. उसने अपनी हॉट अदाओ से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है.सना इंडस्ट्री में अपने कदम मजबूत कर रही है.

Facebook Comments