BJP है ‘जेल गाड़ी’, ‘बेल गाड़ी’ पर किया पलटवार…

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘बेल गाड़ी’ बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा को ‘जेल गाड़ी’ नाम दिया है। कांग्रेस नेता शकील अहमद और कपिल सिब्बल ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर हमला बोला। अहमद ने ट्वीट किया कि पीएम मोदी ने कांग्रेस को ‘बेल गाड़ी’ कहा क्योंकि हमारी पार्टी के कुछ नेता जमानत पर बाहर हैं। ऐसे तो भाजपा जेल गाड़ी हुई क्योंकि उनके दो अध्यक्ष (एक पूर्व और एक मौजूदा) कोर्ट के ऑर्डर पर जेल गए थे लेकिन जेल से अच्छा बेल है।

वहीं कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया कि  जयंत सिन्हा ने बेल पर आए लिंचिंग के 8 आरोपियों का स्वागत किया। आपने गलत समझा मोदी जी, लोग अब आपकी पार्टी को लिंच पुजारी कहने लगे हैं। उल्लेखनीय है कि मोदी ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए शनिवार को कहा कि लोग कांग्रेस पार्टी को इन दिनों ‘बेल गाड़ी’ के नाम से पुकारने लगे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जमानत पर बाहर हैं।

मोदी ने जयपुर के ‘अमरूदों का बाग’ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि पूर्ववर्ती सरकार ने किस नीयत से काम किया और इसी नीयत का परिणाम है कि कांग्रेस को आजकल कुछ लोग ‘बेल गाड़ी’ बोलने लगे हैं।

PunjabKesari

Facebook Comments