बजाज जल्द लांच करेगा सबसे सस्ती और दमदार बाइक

भारतीय बाजार दुनिया के साथी भारतीय कंपनीयों के लिए भी सबसे अच्छा बाजार माना जाता है। भारतीय बाजार में अगर किसी कंपनी को अगर जगह बनानी है तो उसे कम कीमत और ज्यादा फायदे वाली चीज भारतीय ग्राहकों के लिए बनानी होगी। भारतीय लोग कम कीमत में अच्छी चीज खरीदना पसंद करते हैं। भारतीय बाजार में इन दिनों कई बाइक लांच हुई है और इन बाइकों को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया गया है। लेकिन इस सभी के बीच बजाज ने अपने एक पुरानी बाइक का नया अपडेट किया है। बजाज की मोस्ट पॉपुलर बाइक बजाज एवेंजर सीरीज को कई बार अपडेट किया जा चुका है। इस बार की नई बाइक में आपको इसमें मैकेनिकल बदलाव ज्यादा देखने को मिल सकता है।

इस बाइक में आपको कुछ नए और एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। खबरों के अनुसार ये कहा जा रहा है की बजाज एवेंजर का आने वाला नया मॉडल रॉयल एनफिल्ड को टक्कर दे सकता है। कंपनी अपनी इस बाइक में 400cc का इंजन देने की योजना बनाई है। बजाज की ये बाइक एक क्रूज बाइक है इसलिए इसका इंजन जितना पावरफुल होगा तो उसकी हाइवे पर राइड उतनी ही मजेदार होगी। खबरों के अनुसार कंपनी 400cc एवेंजर को 2018 के अंत में या 2019 तक बाजार में उतार सकती है।

कपंनी की तरफ से बाइक के बार में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने अभी तक बजाज एवेंजर को 180cc और 220cc इंजन के साथ ही उपलब्ध करवा रही है। लेकिन इन खबरों से पता चहता है की पहली बार 400cc इंजन देने की तैयारी की जा रही है। एवेंजर को भारत में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है।इस बाइक की कीमत के बारे में हमारे पास अभी तक किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं है।लेकिन बजाज की इस बाइक का सबको बेसब्री से इंतजार है।

Facebook Comments