आम लोगों को ऐसे बेवकूफ बनाते हैं बॉलीवुड सितारे, देखिये तस्वीरें

आपने अक्सर देखा होगा बॉलीवुड अभिनेता की बॉडी शानदार होती है, स्वाभाविक है की वो इसके लिए बहुत मेहनत भी करते हैं लेकिन फिर भी वो परदे पर कुछ ज्यादा ही खूबसूरत लगती है, वजह है VFX , इस तकनीक के द्वारा ही उनकी बॉडी को अच्छी तरह एडिट किया जाता है और यही वजह है बॉलीवुड सितारे तेज़ रफ़्तार से सिक्स पैक एब्स बना लेते हैं।

किक फिल्म का वो सीन तो आपको याद ही होगा जिसे देखकर हम सब चौंक गए थे, सलमान एक ट्रेन के सामने अपनी साइकिल से निकलते हैं और साइकिल को छोड़कर पैदल चलने लगते हैं, लेकिन आपको बता दें उस सीन को शूट करते समय वहां ट्रेन थी ही नहीं।

Image Source: Google Images

बाहुबली फिल्म में तमन्ना भाटिया की खूबसूरती के सब दीवाने हो गए थे, फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जिन्हे सुन्दर और आकर्षक बनाने के लिए VFX का उपयोग किया गया है।

Image Source: Google Images

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में एक गाने के दौरान शाहरुख़ खान एक जलती हुई शर्ट पहनकर खड़े रहते हैं जो पूरी तरह जल जाती है लेकिन शाहरुख़ को कुछ नहीं होता, ये भी एडिटिंग का कमाल है, उस सीन को शूट करते समय वहां कोई शर्ट थी ही नहीं।

Image Source: Google Images

चांदनी चौक टू चाइना फिल्म में अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण रोमांस करते समय एक छाते के सहारे हवा में उड़ने लगते हैं, लेकिन उस सीन को एक रूम के अंदर शूट किया गया है।

Facebook Comments