बार गर्ल्स की जिंदगी का वो अधूरा सच जो किसी को शायद ही पता हो

अक्सर ही कई लोग रात में जब अकेलापन महसूस करते हैं तो वह बार में चले जाते हैं और उसके बाद बार गर्ल्स के साथ एन्जॉय करते हैं. बार गर्ल्स के साथ रहकर लोगों को काफी अच्छा लगता है और वह उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हैं. बात की जाए महाराष्ट्र के बार की तो वहां पर करीब 2005 में सारे बार बंद कर दिए गए थे और उसके बाद से वहां करीब 1.5 करोड़ लोग ऐसे थे जो बेरोजगार हो गए थे.

bar girls के लिए इमेज परिणाम

उन बेरोजगारों में सबसे ज्यादा लडकियां और महिलाएं थीं. कहा जाता है कि जब कोर्ट ने फैसला सुनाया था तो उन्होंने कहा था कि लड़की के भीख मांगने से अच्छा है कि वह बार गर्ल हो. आज हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातों से रूबरू करवाने जा रहे हैं.

bar girls के लिए इमेज परिणाम

बार गर्ल्स अपने परिवार के लिए डांस करती हैं और उन्हें कई बार पुरुषों से संबंध भी बनाने पड़ते हैं जिससे उन्हें पैसे मिले. उनसे शादी के लिए कभी भी कोई तैयार नहीं होता. बार में काम करने वाली हर लड़की का एक नाम नहीं बल्कि चार या पांच नाम होते हैं.

bar girls के लिए इमेज परिणाम

जब लड़की काम ज्वाइन करती है तो वह असली नाम नहीं बताती. यहाँ बहुत सी ऐसी लडकियां और महिलाएं होती हैं जो काम की तलाश में गाँव से आती हैं और बार गर्ल बन जाती हैं. ज्यादातर बार गर्ल्स गैंगस्टर्स से मिली होती हैं और वह उनकी खबरी बनकर लाखो कमाती हैं. कई बार जब इस बात का पता बार के मैनेजर को लगता है तो वह उन्हें नौकरी से निकाल देते हैं.

Facebook Comments