कहा- ‘बेटी बचाओ’ नारा महज दिखावा, राहुल ने PM को बताया ‘आश्वासन बाबू’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की शासन व्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने पीएमके देश में बार-बार शासन व्यवस्था में सुधार पर जोर देने पर तंज कसते हुए कहा कि ‘सुशासन’ और ‘बेटी बचाओ’ उनके लिए केवल नारे हैं और इनका वास्तविकता से कुछ लेना-देना नहीं है।
PunjabKesari

राहुल ने ने प्रधानमंत्री पर व्यंग्य करते हुए ट्वीट किया कि ‘आश्वासन बाबू’ और ‘सुशासन बाबू’ की कहानी। हमने सुना है कि जिसको चुना है, उसने‘बेटी बचाओ’का सिर्फ नारा ही दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका आश्रय में लड़कियों के साथ दुष्कर्म के बारे में अखबार में छपी खबर को भी पोस्ट किया है।
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी समय-समय पर महिला सशक्तीकरण के नाम पर बेटियों को पढ़ाने और उन्हें आगे बढ़ाने पर जोर देते हैं। रविवार को ही उन्होंने रेडियो पर अपने मन की बात कार्यक्रम में शासन में सुधार की बात करते हुए कहा था कि अब ‘सुराज हमारा जन्मसिद्ध अधिकार’ कहने का वक्त आ गया है। लेकिन देश में सुधार होता दिखाई नहीं दे रहा है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि राहुल गांधी लड़ाकू विमान राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। संसद में अविश्वास प्रस्ताव के बाद वह रोजना राफेल सौदे से जुड़े आंकड़ों के जरिए भाजपा सरकार और रिलायंस डिफेंस पर हमले कर रहे हैं। कांग्रेस ने इसी मुद्दे को लेकर पीएम मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस दे रखा है।

Facebook Comments