शादी के 6 महीने बाद नेहा धूपिया ने दिया बेटी को जन्म, देखें ये खास तस्वीरें

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धुपिया ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. नेहा और अंगद बेदी ने इसी साल 10 मई को सीक्रेट वेडिंग की थी और तभी से अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं. रविवार सुबह नेहा धूपिया और अंगद बेटी के घर बेटी का जन्म हुआ. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नेहा ने रविवार सुबह मुंबई के खार स्थित वीमेन्स हॉस्पिटल में बच्ची को जन्‍म दिया. बताया जा रहा है कि मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं.

शादी के 6 महीने बाद नेहा धूपिया ने दिया बेटी को जन्म, देखें ये खास तस्वीरें

Google image

खबरें थी कि नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में अंगद से शादी कर ली. हाल ही में नेहा के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में अंगद बेदी पहुंचे थे. बातचीत के दौरान अंगद ने कबूला कि शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट थी और इसी वजह से उनकी फैमिली को मनाने में थोड़ी दिक्कतें आई थीं.नेहा और अंगद ने इसे पब्लिकली बताने से पहले काफी वक्‍त लगया.

नेहा धूपिया ने एक इंटरव्‍यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्‍होंने 6 महीने तक प्रेग्‍नेंसी की बात सभी से छुपाकर रखी क्‍योंकि उन्‍हें डर था. नेहा ने कहा कि- मैं अपनी प्रेग्नेंसी के शुरुआती समय में लोगों को ये बात इसलिए नहीं बताना चाहती थी क्योंकि मुझे डर था कि लोगों का रवैया मेरे प्रति कहीं बदल ना जाए. मुझे डर था कि कहीं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर मुझे काम देना बंद ना कर दें.

Facebook Comments