ये 4 राशि वाले लोग भगवान राम को हनुमान की तरह प्रिय होते है,करते है इनकी हर इच्छा पूरी ….

प्रिय दोस्तों अधिकतर देखते है की हम लोगो के जीवन में बहुत से उतार-चढ़ाव होते है! जिनसे हमे कभी कुछ परेशानिया होती है, तो कभी कुछ आराम भी मिलता है! लेकिन क्या आप लोगो को यह पता है, कि हमारे जीवन में ऐसे बदलाव क्यों आते है? आज हम इसी संबंध आपको कुछ बताने जा रहे है! ज्योतिष शास्त्र में बारह राशिंया बताई गई गई है! ये राशियां गृहो के चाल पर निर्भर रहती है! गृहो की चाल से इन पर प्रभाव पड़ता है!

आपको बता दे, कि कुछ ही लोगों को जीवन में खुशी मिल पाती है! लेकिन व्यक्ति के जीवन में सुख और समृद्धि उसके कुंडली के माध्‍यम से भी जाना जा सकता है! क्योंकि कुंडली ग्रह व नक्षत्रों के आधार पर बनाए जाते हैं! उन्हीं ग्रहों व नक्षत्रों के अनुसार बताया जा रहा है, जो आज हम आपको बताने जा रहे है! क्योंकि भगवान राम कुछ राशियों पर महरबान रहने वाले है, इस बदलाव में कुछ राशियों को बहुत ही लाभ होने वाला है! जो कुछ इस प्रकार से है……

मिथुन राशि:- इस राशि के जातक अपनी सेहत का ख्याल रखें! किसी प्रकार का आलस्य नहीं करें! किसी पर अधिक विश्वास करना, आपके लिए हानिकारक हो सकता है!

कन्या राशि:- इन राशियों के लोगों को अपना काम स्वयं करना होगा! किसी दूसरे के भरोसे काम नहीं छोड़ें! कानून के मामले में आपको दूर रहना ही अच्छा रहेगा! अपने खास की सलाह लेना, आपके लिए लाभदायक हो सकता है!

कुंभ राशि:- इस राशियों के जातकों को अपने परिवार के साथ कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं! अपने खास परिचितों से बातचीत होगी! व्यापार का ध्यान देना होगा!

मकर राशि:- इस राशि के जातकों को रामनवमी के दिन भगवान राम की पूजा अर्चना करनी चाहिए! जिससे परिवार के सारे कष्ट दूर होंगे! घर में सुख शांति आएगी! किसी प्रकार का विवाद नहीं होगा! मान सम्मान बढ़ेगा! जिससे आपको लाभ के रास्ते खुलेंगे! आपके मुलाकात होती रहेगी! किसी कार्य में देरी नहीं करें!

Facebook Comments