भांजी से करता था गंदी हरकत जूता व्यापारी

माडल टाऊन में जूतों के शोरूम के मालिक की घिनौनी करतूत सामने आई है। अपनी ही चचेरी बहन की नाबालिग बेटी के प्राइवेट पार्ट्स पर हाथ लगा कर अश्लील हरकतें करने पर उसके खिलाफ थाना-6 में केस दर्ज हुआ है। आरोपी अपनी चचेरी बहन से भी कई वर्षों से जबरदस्ती करता रहा है, जिससे वह गर्भवती भी हो गई थी । उसने 2004 में उसने एक बेटे को जन्म दिया था। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पुलिस को दिए बयानों में आरती (काल्पनिक नाम) निवासी गार्डन कालोनी ने कहा कि उसका अपने पति के साथ काफी समय से विवाद चल रहा था। उसके ताया के बेटे ने इसी बात का फायदा उठाते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। वह अक्सर उसका विरोध करती थी लेकिन करीबी रिश्ता होने के कारण वह किसी को बता भी नहीं पाई।

इसी बीच वह गर्भवती हो गई और 4 अक्तूबर, 2004 को बेटे को जन्म दिया। पहले उसकी एक बेटी है जिसका जन्म सन् 2000 में हुआ था। मजबूरी के कारण वह उसके साथ रह रही थी लेकिन वह अक्सर उसकी सहमति के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। इस दौरान उसका उसके साथ विवाद हो गया और उनमें भी अनबन हो गई। उसने उसकी 17 साल की बेटी का एडमिशन करवाने को कहा था लेकिन नहीं करवाया। उसकी बेटी जब उदास रहने लगी तो उसने खुद 2017 में बेटी का एक स्कूल में एडमिशन करवा दिया लेकिन वह फिर भी उदास ही रहती थी।

अगस्त, 2017 में जब उसने बेटी को उदास रहने का कारण पूछा तो  उसने बताया कि मामा ने उसके साथ भी अश्लील हरकतें की हैं। वह अक्सर उसके प्राइवेट पार्ट्स को टच करता है। इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर को दी गई जिसकी जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 354ए व पोक्सो एक्ट के अधीन  केस दर्ज कर लिया।

Facebook Comments