गरमा गरम : सलमान खान की फिल्म भारत में करेंगी ये काम : नोरा फतेही

नोरा फतेही ने इस साल जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते में ‘दिलबर दिलबर’ और फिल्म स्त्री में ‘कमरिया’ गाने के साथ आग लगा दी। उनका गाना, इस साल गूगल पर सबसे ज़्यादा सुने गए गानों में से एक था। इस गाने ने नोरा को बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग दिलाई। इसके साथ ही नोरा इस साल सलमान खान की भारत और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस में दिखाई देंगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर नोरा फतेही ने नए साल पर फैन्स को एक ऐसी हॉट फोटो शेयर कर तोहफा दिया है जिसे देखकर उनके दिल की धड़कने बढ़ जाएंगी। आपको बता दें कि नोरा फिल्म भारत में सुनील ग्रोवर के अपोज़िट, रोमांस करती दिखेंगे। उनका किरदार मजेदार है।

आपको बता दें कि अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए नोरा ने बताया कि इन फिल्मों में काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। सलमान खान की भारत में अपने रोल के बारे में बताते हुए नोरा ने बताया कि मैं अपने मूमेंट का इंतज़ार कर रही थी और 2018 मेरे लिए वही था। लोगों ने मुझे पहचाना, मेरा काम को सराहा, ये मेरे लिए काफी बड़ी बात थी।

नोरा ने कहा कि मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि 2018 मेरा वर्ष है। मैंने कड़ी मेहनत की है और अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है, लेकिन मुझे इस तरह के परिणामों की उम्मीद नहीं थी। साल का सबसे बड़ा गीत मिलना, हर कलाकार का सपना होता है। हर कलाकार इसके लिए लड़ रहा है और मैं वह हूं जिसे यह मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं। उन्होंने कहा, “मैं अपने विशेष पल का इंतजार कर रही थी, और लोग मुझे कुछ समय से देख रहे थे, लेकिन यह साल जीवन-परिवर्तनवाला रहा है। यह और बड़ा और बेहतर होगा। उम्मीद है कि मैं कड़ी मेहनत और गरिमा के साथ काम करती रहूंगी।

आपको बता दें कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ की वीडियो को यूट्यूब पर 70 करोड़ बार देखा जा चुका है। इस पर उन्होंने कहा कि दिलबर’ मेरे बहुत करीब है। यह मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था। इन दिनों वह ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग कर रही हैं।

Facebook Comments