Superhit Stree Review : सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर है ‘स्त्री’, फर्स्ट हाफ में ही कर देगी इम्प्रेस

बॉलीवुड में गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म से हॉरर कॉमेडी की नई शुरुआत हुई थी। फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया था, अब एक बार फिर उसी कॉन्सेप्ट पर डायरेक्टर अमर कौशिक ‘स्त्री’ लेकर आए हैं। बता दें कि अमर कौशिक ने फिल्म स्त्री के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू किया है। फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि अमर अपनी पहली ही फिल्म में डराने और हंसाने दोनों में कामयाब रहे हैं।

stree movie के लिए इमेज परिणाम

फिल्म की कहानी मध्यप्रेदश के चंदेरी नामक जगह से शुरू होती है। यह जगह सिर्फ साड़ियों के लिए ही नहीं बल्कि एक स्त्री नाम की चुड़ैल के चलते भी फेमस हो गई है। ये चुड़ैल आदमियों को उठा लेती है और उसके कपड़े वहां छोड़ देती है। चुड़ैल के डर से लोग अपने घर के बाहर ‘ओ स्त्री कल आना’ लिख देते हैं। वहीं, शहर में विक्की (राजकुमार राव) नाम का टेलर रहता है और वो अपने दोस्त बिट्टू (अपारशक्ति खुराना) और जना (अभिषेक बनर्जी) के साथ रहता है। फिल्म में विक्की की मुलाकात श्रद्धा से होती है, जो केवल पूजा की चार रात ही गांव में रहती है और उसी दौरान गांव में स्त्री का कहर बढ़ जाता है। तब विक्की के दोस्त उसे बताते हैं कि उसकी गर्लफ्रेंड भूतिया है। कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब स्त्री विक्की के दोस्त जना को उठा कर ले जाती है। उस समय चंदेरी का रहने वाला रुद्र (पंकज त्रिपाठी) उन्हें स्त्री और उसके पीछे की सच्चाई बताता है। अब क्या श्रद्धा की स्त्री है और विक्की गांववालों और अपने दोस्त को स्त्री के चंगुल से कैसे छुड़ाता है जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

stree movie के लिए इमेज परिणाम

फिल्म की कहानी के साथ स्क्रीनप्ले काफी बढ़िया है, जिसकी वजह से दिलचस्पी बनी रहती है। फिल्म का डायरेक्शन भी अच्छा है। फिल्म में डराने के लिए मस्त लोकेशन का इस्तेमाल किया गया है। किरदारों की एक्टिंग शानदार है। जहां एक ओर किरदार डर रहे होते हैं, वहीं दूसरे ओर उनकी एक्टिंग देख दर्शक पेट पकड़कर हंसते नजर आते हैं। फिल्म शुरू से बांधने में कामयाब रही है। आखिर तक फिल्म में सस्पेंस बना रहता है। फिल्म का म्यूजिक कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है, लेकिन कहानी में दम होने के कारण फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलेगा। फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। अब देखते हैं कि राजकुमार राव और श्रद्धा दर्शकों को बॉक्स ऑफिस पर किस हद तक खींच पाते हैं।

stree movie के लिए इमेज परिणाम

Facebook Comments